Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: नफे सिंह राठी के बेटे होंगे INLD के उम्मीदवार, परिवार ने किया एलान; अभय चौटाला की मुहर का इंतजार

Haryana Chunav 2024 हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए इनेलो-बसपा गठबंधन ने बहादुरगढ़ विधानसभा सीट से अपने उम्मीदवार का एलान कर दिया है। स्वर्गीय नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी को गठबंधन ने अपना उम्मीदवार बनाया है। जितेंद्र राठी वर्तमान में बहादुरगढ़ के पार्षद हैं। इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने नफे सिंह राठी के परिवार को विधानसभा चुनाव लड़ने की जिम्मेदारी सौंपी थी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Mon, 26 Aug 2024 03:09 PM (IST)
Hero Image
बहादुरगढ़ से इनेलो-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार होंगे जितेंद्र राठी। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। पूर्व विधायक स्व. नफे सिंह राठी के पुत्र पार्षद जितेंद्र राठी (Jitendra Rathee) का नाम इनेलो-बसपा गठबंधन के बहादुरगढ़ विधानसभा से प्रत्याशी के तौर पर तय किया है। इसकी सूचना पार्टी को दी जाएगी। अब पार्टी की ओर से अपने प्रत्याशी के तौर पर उनके नाम की घोषणा की जाएगी।

परिवार ने आपसी विचार-विमर्श के बाद की घोषणा

पिछले दिनों इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने नफे सिंह राठी के परिवार को विधानसभा चुनाव लड़ने की जिम्मेदारी सौंपी थी। इसके बाद ही परिवार ने आपसी विचार-विमर्श कर रविवार को जितेंद्र राठी के नाम की घोषणा की है।

रविवार को शहर के गौरेया पर्यटक केंद्र में पत्रकारवार्ता में स्व. नफे सिंह राठी की पत्नी शीला राठी व परिवार के सदस्यों ने मिलकर यह घोषणा की है। प्रेस वार्ता के दौरान शीला राठी ने कहा कि छह माह बीत जाने के बाद भी स्व. नफे सिंह राठी (Nafe Singh Rathee) के हत्यारोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया।

विधानसभा चुनाव में जीत पिता को सच्ची श्रद्धांजलि-जितेंद्र राठी

साजिशकर्ता भी खुलेआम घूम रहे हैं। विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2024) में उनके पुत्र जितेंद्र राठी की जीत स्व. नफे सिंह राठी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी, ताकि बहादुरगढ़ से भय व भ्रष्टाचार को दूर किया जा सके और हलके का समूचा विकास कराया जा सके। जितेंद्र राठी ने कहा कि आज बहादुरगढ़ हलका विकास के मामले में वर्षों पीछे चला गया है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं राजेश नागर? करोड़ों में है संपत्ति, क्या बेदाग छवि का BJP को मिलेगा फायदा; समझिए तिगांव विधानसभा का गणित