Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhiwani News: जन्मदिन में जा रहे युवक पर तेजधार हथियार से हमला, रास्ते में तोड़ा दम, पुरानी रंजिश बताई जा रही वजह

सिवानी मंडी के गांव गरवां में पुरानी रंजिश के चलते बीती रात एक पूर्व सरपंच के बेटे की हत्या कर दी गई। युवक एक जन्मदिन की पार्टी में जा रहा था इस दौरान पुरानी रंजिश में गांव के ही कुछ युवकों ने उस पर हमला बोल दिया। घायल को जब तक अस्पताल ले जाया गया तब तक युवक ने दम तोड़ दिया पुलिस जांच में जुटी हुई है।

By Subhesh PanwarEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sun, 22 Oct 2023 08:46 PM (IST)
Hero Image
जन्मदिन में जा रहे युवक पर तेजधार हथियार से हमला, रास्ते में तोड़ा दम (कॉन्सेप्ट इमेज)।

संवाद सहयोगी, सिवानी मंडी। गांव गरवां में पुरानी रंजिश में बीती रात पूर्व सरपंच के पुत्र की तेजधार हथियार और लाठी, डंडों से पीट पीटकर कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। इलाज के लिए हिसार अस्पताल ले जाते समय 28 वर्षीय विक्रम ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने निकला था युवक

हिसार के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजन के हवाले कर दिया है। जानकारी के अनुसार रात को 28 वर्षीय विक्रम अपनी कार में गरवां के विकास की जन्मदिवस की पार्टी में शामिल होने के लिए घर से निकला था।

मृतक के भाई अनिल ने पुलिस को बताया कि अपने खेत से लौट रहे गरवां के संदीप ने रात को करीब एक बजे मृतक के भाई अनिल को मारपीट की सूचना मिली। गांव गरवां के विकास, कृष्ण, प्रवीण, अक्षय के अलावा तीन चार अज्ञात लोग विक्रम को बुरी तरह पीट रहे थे। उसके बाद सभी आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा सरकार में हो चुकी एक लाख से ऊपर सरकारी भर्तियां, पर्ची-खर्ची के दाग मिटाने में लगे CM मनोहर लाल

रंजिश के चलते हुई हत्या

सूचना मिलने के बाद मृतक के स्वजन विक्रम को गंभीर हालत में उपचार के लिए हिसार अस्पताल में लेकर जाने लगे लेकिन वहां पहुंचने से पहले बीच रास्ते में ही विक्रम ने दम तोड़ दिया।

इस बारे में थाना प्रभारी सुखबीर जाखड़ ने बताया कि मृतक के भाई अनिल ने बताया है कि वर्ष 2019 में विकास के साथ लड़ाई झगड़ा हो गया। जिसका समझौता भी हो गया था, लेकिन विकास रंजिश रखता था। जिसके कारण उसके भाई की हत्या हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Haryana News: मनोहर सरकार ने स्थापित किया हरियाणा कन्या कोष, महिला सशक्तिकरण पर होगा खर्च

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर