Move to Jagran APP

खुशखबरी! अगर सेना में होना चाहते हैं भर्ती तो अग्निपथ योजना के तहत इस दिन तक करें ऑनलाइन आवेदन

Haryana Army Recruitment अग्निपथ योजना के तहत ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 13 फरवरी से 22 मार्च तक चलेगी। परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को प्रति आवेदक परीक्षा शुल्क 250 रुपये का भुगतान करना होगा। बता दें अग्निवीरों की भर्ती दो चरणों में होगी। सेना भर्ती कार्यालय चरखी दादरी के निदेशक कर्नल आनंद साकले ने बताया कि भर्ती के लिए इस बार से दो नए नियम हैं।

By Navneet Navneet Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 11 Feb 2024 07:37 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: अग्निपथ योजना 2024-25 के तहत 13 फरवरी से 22 मार्च तक करें ऑनलाइन आवेदन।फाइल फोटो
जागरण संवाददाता, भिवानी। Army Recruitment 2024 अग्निपथ योजना के तहत ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 13 फरवरी से 22 मार्च तक खुला रहेगा। आनलाइन परीक्षा के लिए अभ्यर्थी द्वारा प्रति आवेदक परीक्षा शुल्क 250 रुपये का भुगतान किया जाना है। भर्ती वर्ष 2024-25 के लिए अग्निवीरों की भर्ती दो चरणों में की जाएगी।

भर्ती के लिए इस बार दो नए नियम

ऑनलाइन कंप्यूटर आधारित लिखित परीक्षा है। सेना भर्ती कार्यालय चरखी दादरी के निदेशक कर्नल आनंद साकले ने बताया कि भर्ती के लिए इस बार से दो नए नियम हैं। इस बार से अग्निवीर लिपिक व स्टोर कीपर तकनीकी के जगह अग्निवीर कार्यालय सहायक/एसकेटी की कैटेगरी में भर्ती होगी।

यह भी पढ़ें: Haryana News: मनोहर सरकार के लिए फिर बुरी खबर! इस दिन किसान-मजदूर और कर्मचारी करेंगे बड़े स्तर पर हड़ताल, ये हैं मुख्य मांगें

यह भी पढ़ें: 12 फरवरी को सीएम मनोहर का रोहतक दौरा-कांग्रेस को झटका, पूर्व मंत्री थामेंगे भाजपा का दामन; इलाके में ड्रोन उड़ाने पर रोक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।