Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhiwani Murder: मृत बच्‍चे के शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए कब्र से निकाला, पुलिस ने महिला के आरोप का किया खंडन

गो रक्षकों द्वारा दो लोगों के कथित अपहरण और हत्या के एक आरोपी की मां ने राजस्‍थान पुलिस पर उसकी बहू के साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। आरोप है कि मारपीट के बाद महिला ने अपने बच्‍चे को खो दिया। हालांकि पुलिस ने आरोप का खंडन किया है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 20 Feb 2023 11:01 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने महिला के आरोप का किया खंडन

नूंह। हरियाणा, पीटीआई: मृत बच्चे के शव का पोस्टमार्टम सोमवार को किया जाएगा ताकि मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके। हरियाणा में गो रक्षकों द्वारा दो लोगों के कथित अपहरण और हत्या के एक आरोपी की मां दुलारी देवी ने राजस्थान पुलिस की प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि उसकी बहू ने मारपीट के बाद बच्चे को खो दिया। राजस्थान पुलिस ने महिला के आरोप का खंडन किया है। उनका बेटा, श्रीकांत पंडित, गोरक्षकों द्वारा दो लोगों के अपहरण और हत्या के मामले में आरोपी है।

यह भी पढ़ें: Fatehabad Accident: शादी समारोह से लौट रही कार और ट्रक की भिड़ंत, दो युवकों की मौत

पंडित स्थानीय बजरंग दल के नेता मोनू मानेसर के नेतृत्व वाले गौ रक्षा समूह के सदस्य हैं। पंडित की मां ने अपनी शिकायत में यह भी आरोप लगाया था कि पुलिस उनके दो अन्य बेटों को जबरन उठा ले गई। रविवार को पुलिस और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में मृत बच्चे के शव को कब्र से निकाला गया। नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने पीटीआई को बताया कि हमने आज एक मरे हुए बच्चे का शव कब्र से निकालकर शवगृह में रखवा दिया है।

डॉक्टरों का एक बोर्ड सोमवार तक पोस्टमॉर्टम करेगा। इससे पहले भरतपुर के एसपी श्याम सिंह ने दावा किया था कि राजस्थान और हरियाणा पुलिस के जवान पंडित के घर गए तो थे, लेकिन अंदर नहीं गए। आरोपी मौजूद नहीं था। उसके दो भाई घर से बाहर आए थे और पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था। महिला द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं। उनके परिवार के सदस्य एक आरोपी हैं, इसलिए वे आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bahadurgarh: छत पर कबाड़ का सामान लेने चढ़ा युवक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया, मौत

पंडित उन पांच लोगों में शामिल थे, जिन पर गुरुवार को हरियाणा के भिवानी के लोहारू में दो लोगों का कथित रूप से अपहरण करने और उनकी हत्या करने का मामला दर्ज किया गया था। दो पीड़ितों, जुनैद और नासिर का कथित तौर पर राजस्थान के भरतपुर से अपहरण कर लिया गया था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर