Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhiwani News: बैंक में AC में गैस भरते समय हुआ ब्लास्ट, मैकेनिक घायल; कर्मचारियों और ग्राहकों में हड़कंप

भिवानी में सोमवार सुबह एक बैंक में बड़ा हादसा हो गया। बैंक में एसी में गैस भरते समय ब्लास्ट हो गया और मैकेनिक घायल हो गया। मैकेनिक को प्राथमिक उपचार के बाद सामान्य अस्पताल ले जाया गया। जिस समय बैंक के एसी में ब्लास्ट हुआ उस दौरान वहां 50 से 60 लोग मौजूद थे। गनीमत रही कि ब्लास्ट की चपेट में मैकेनिक के अलावा और कोई नहीं आया।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 11 Sep 2023 03:18 PM (IST)
Hero Image
बैंक में AC में गैस भरते समय हुआ ब्लास्ट, मैकेनिक घायल

भिवानी, जागरण संवाददाता। Bhiwani Bank AC Blast सर्कुलर रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में सोमवार सुबह एसी में गैस भरते समय अचानक से ब्लास्ट हो गया। अचानक से हुए ब्लास्ट के कारण एसी में गैस भरने आया मैकेनिक घायल हो गया। जबकि बैंक में भी धुआं ही धुआं हो गया। तेज धमाके के कारण बैंक कर्मचारी और ग्राहक भी डर गए और बैंक में हड़कंप मच गया।

सभी लोग अपनी जान बचाने के लिए बाहर की तरफ दौड़े। बैंक में मौजूद सुरक्षाकर्मी ने ग्राहकों व कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाला। धमाका इतना तेज हुआ कि बैंक के गेट पर लगे शीशे भी टूट गए। वहीं, धमाके की आवाज सुनकर राहगीर व आस-पास के दुकानदार भी बैंक के पास जमा हो गए।

बैंक में कामकाज बंद, ग्राहकों को हुई परेशानी

अचानक से हुए धमाके के कारण बैंक में कामकाज बंद हो गया। जिसके कारण ग्राहकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हादसा सोमवार सुबह करीब 11 बजे हुआ है। बैंक में एक मैकेनिक एसी सर्विस कर रहा था। बैंक के अंदर करीब 50 से 60 कर्मचारी व ग्राहक अपने कार्य में व्यस्त थे। जब मैकेनिक बैंक के बाहर रखे एसी के उपकरण में गैस की जांच कर रहा था तो अचानक से एसी फट गया।

ये भी पढ़ें- PHD Admission: CBLU ने पीएचडी में प्रवेश के लिए शैड्यूल किया जारी, 25 सितंबर तक जमा होंगे आवेदन

घायल मैकेनिक अस्पताल में भर्ती

एसी के फटने बैंक के अंदर धुआं ही धुआं हो गया। हालांकि, सुरक्षाकर्मी ने सभी बैंक कर्मचारियों व ग्राहकों को सुरक्षित बाहर निकाला लिया। जिसके बाद राहत की सांस ली। वहीं, बैंक के अधिकारियों ने मामले की सूचना अपने उच्च अधिकारियों को दी है। जबकि घायल को प्राथमिक उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में लाया गया।

ये भी पढ़ें- Bhiwani शहर की जल्द बदलेगी सूरत, Chandni Chowk की तर्ज पर डेवलप होगी सिटी; तस्वीरों में देखें पूरा प्रोजेक्ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर