Move to Jagran APP

Bhiwani: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों के खिलाफ सड़कों पर उतरा लोगों का आक्रोश, नारेबाजी कर किया प्रदर्शन; घंटों लगा रहा जाम

राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करण सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों के खिलाफ रोष जताते हुए भारी संख्या में सर्व समाज के लोग सड़क पर उतरे। उन्होंने हत्या आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए नारेबाजी की जिस कारण हर जगह जाम की स्थिति बन गई। वहीं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भारी पुलिस बल तैनात रहा। साथ ही जाम में कई वाहन फंसे भी रहे।

By Navneet NavneetEdited By: Deepak SaxenaPublished: Thu, 07 Dec 2023 10:10 PM (IST)Updated: Thu, 07 Dec 2023 10:10 PM (IST)
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों के खिलाफ सड़कों पर उतरा लोगों का आक्रोश, नारेबाजी कर किया प्रदर्शन।

जागरण संवाददाता, भिवानी। राजस्थान के जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में गुरुवार को सर्व समाज के लोग सड़क पर उतरे। शहर के चौक-चौराहों व बाजार में प्रदर्शन करते हुए हत्या आरोपितों की गिरफ्तार की मांग करते हुए नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान शहर में हर जगह जाम ही जाम लगा रहा, जिसमें वाहनों चालक घंटों फंसे रहे। प्रदर्शनकारियों ने रोहतक गेट पर धरना देकर जमा लगा दिया, जिसको खुलवाने में पुलिस के पसीने छूट गए।

उन्होंने उपायुक्त को धरने पर ही बुलाने की मांग की, जिस पर संज्ञान लेते हुए नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे और ज्ञापन लिया। इसके बाद प्रदर्शनकारी सड़क से हटे।राजपूत समाज के साथ ही समाज के अन्य वर्गों के लोगों ने भी प्रदर्शन में भाग लिया। प्रदर्शन के दौरान राष्ट्रीय राजपूत करण सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद रोहतक गेट से पुराना बस स्टैंड आते हुए हांसी गेट और घंटाघर पर पहुंचे। जहां नारेबाजी करते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

प्रदर्शनकारियों ने नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

इसके बाद बिचला बाजार, बर्तन बाजार, लोहड़ चोपटा होते हुए रोहतक गेट पहुंचे, जहां जाम लगा दिया। प्रदर्शनकारियों ने मार्ग रोक कर रोष जताया। जाम के दौरान शहर से आने वाले वाहन और लोहारू व दादरी की तरफ से आने वाले वाहनों की लंबी लाइन लग गई। दोनों तरफ लगे जाम को खुलवाना पुलिस के लिए समस्या बन गया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने उपायुक्त के नाम नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

ये भी पढ़ें: Ambala: पन्नू की धमकी के इनपुट पर अंबाला रेलवे स्टेशन और जिला पुलिस अलर्ट, एजेंसियां कर रही सार्वजनिक स्थानों पर निगरानी

भारी पुलिस बल रहा तैनात

राजस्थान में हुई घटनाओं को लेकर हरियाणा में भी अलर्ट जारी किया हुआ है। ऐसे में प्रदर्शन की सूचना पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। शहर पुलिस थाना, सिविल लाइन पुलिस थाना, औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाना के प्रबंधक खुद व्यवस्था संभालने अपनी टीम के साथ मौजूद रहे। वहीं पुलिस लाइन से बस में भरकर पुलिसकर्मी व कमांडो भी पहुंचे। वहीं, गुप्तचर विभाग, सुरक्षा इंचार्ज भी व्यवस्था देखने नजर आएं। प्रदर्शनकारियों के आगे और पीछे पुलिस फोर्स चल रही थी जिससे प्रदर्शनकारियों को अप्रिय घटना से रोका जा सके।

घंटों जाम में फंसे वाहन

प्रदर्शन में सैंकड़ों की संख्या में युवा शामिल रहे, जिसकी वजह से हर चौक-चौराहे पर जाम लगा रहा। जाम में फंसे वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम खुलवाने में पुलिस के पसीने छूट गए। दोपहर तीन बजे के बाद यातायात सेवा सामान्य हो पाई।

ये भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र: धर्मनगरी के लिए दो मिनी बसें शुरू, महोत्सव में जाने वालों को मिलेगी 50 प्रतिशत किराए की छूट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.