Move to Jagran APP

Bhiwani News: जयकुमार हत्‍याकांड में बड़ा खुलासा, लॉरेंस गैंग के सदस्‍य ने सप्‍लाई किए थे हथियार; पुलिस ने किया अरेस्‍ट

Bhiwani Murder Case हरियाणा के भिवानी में जयकुमार हत्‍याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। लॉरेंस गैंग के सदस्‍य ने हत्‍यारों को हथियार सप्‍लाई किए थे। इस हत्याकांड में यह 10वीं गिरफ्तारी है। सीआइए स्टाफ द्वितीय ने आरोपित सचिन को न्यायालय में पेश कर चार दिन का रिमांड हासिल किया है। बता दें सचिन इन दिनों आपराधिक मामले में अजमेर की जेल में बंद था।

By Navneet Navneet Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 29 Feb 2024 08:22 PM (IST)
Hero Image
जयकुमार हत्‍याकांड में बड़ा खुलासा, लॉरेंस गैंग के सदस्‍य ने सप्‍लाई किए थे हथियार (फाइल फोटो)
जागरण संवाददाता, भिवानी। गांव घंघाला के नजदीक हुई गांव बिधवान निवासी जय कुमार उर्फ भादर की हत्या मामले में लॉरेंस गैंग का नाम सामने आया है। जय कुमार के हत्यारों को लॉरेंस गैंग के गुर्गे सचिन भिवानी ने हथियार उपलब्ध करवाए थे। इस हत्याकांड में यह 10वीं गिरफ्तारी है।

सीआइए स्टाफ द्वितीय ने आरोपित सचिन को न्यायालय में पेश कर चार दिन का रिमांड हासिल किया है। गिरफ्तार किए आरोपित ने जयकुमार की हत्या में प्रयोग हुए हथियार हमलावरों को उपलब्ध करवाए थे।

पूछताछ में लगी भिवानी पुलिस

गिरफ्तार किए आरोपित की पहचान बवानीखेड़ा थाना पुलिस क्षेत्र के गांव बोहल निवासी सचिन पुत्र सुरेंद्र के रूप में हुई है। जोकि लंबे समय से लॉरेंस गैंग से जुड़ा हुआ है। पुलिस रिमांड अवधि के दौरान आरोपित से गहनता से पूछताछ जारी है। सीआइए स्टाफ द्वितीय के इंचार्ज निरीक्षक रविंद्र कुमार ने बताया कि छह नवंबर 2023 को दोपहर के समय गांव घंघाला के नजदीक गांव बिधवान निवासी जय कुमार उर्फ भादर की गोलियों से हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: किसान आंदोलन के बीच 16 फरवरी को संयुक्त किसान मोर्चा ने किया भारत बंद का एलान

आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज

इस संबंध में मृतक जय कुमार के स्वजन की शिकायत पर हत्या, आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत सिवानी थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था। इस संबंध में कार्रवाई करते हुए सीआइए स्टाफ द्वितीय के सहायक उप निरीक्षक राजेश कुमार ने अपनी टीम के साथ 10वें आरोपित सचिन को न्यायालय से प्रोडक्शन वारंट हासिल कर गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! अगर सेना में होना चाहते हैं भर्ती तो अग्निपथ योजना के तहत इस दिन तक करें ऑनलाइन आवेदन

अजमेर की जेल में था बंद

सचिन इन दिनों आपराधिक मामले में अजमेर की जेल में बंद था। पूछताछ में आरोपित सचिन ने बताया कि उसने जय कुमार की हत्या में प्रयोग हुए हथियार हमलावरों को उपलब्ध करवाए थे। रिमांड अवधि के दौरान आरोपित से गहनता से पूछताछ जारी है। वहीं अभियोग में अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।