Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: 'कांग्रेस के समय पैसे और सिफारिश पर मिलती थी नौकरियां', BJP नेता किरण चौधरी ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

हरियाणा में कांग्रेस पार्टी (Haryana Congress Party) से बीजेपी में जाने वाली तोशाम विधायक किरण चौधरी (Kiran Chaudhary) ने अपनी पूर्व पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में बिना खर्ची और पर्ची के योग्य युवाओं को हजारों सरकारी नौकरी मिल रही हैं। जबकि कांग्रेस के समय पर पैसे और सिफारिश के आधार पर नौकरियां दी जाती थीं।

By Navneet Navneet Edited By: Deepak Saxena Updated: Sat, 03 Aug 2024 06:33 PM (IST)
Hero Image
BJP नेता किरण चौधरी ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप।

संवाद सहयोगी, तोशाम। प्रदेश की वर्तमान भाजपा सरकार में बिना खर्ची और बिना पर्ची के गरीब व योग्य युवक-युवतियों को हजारों सरकारी नौकरियां प्राप्त हो रही है। जबकि कांग्रेस सरकार में यही नौकरियां पैसे और सिफारिश के दम पर मिलती थी। ये शब्द पूर्व मंत्री तोशाम से विधायक भाजपा नेता किरण चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत में कहे।

किरण चौधरी शनिवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान तोशाम क्षेत्र के करीबन आधा दर्जन गांवों में लोगों से रूबरू हुई। जहां पर ग्रामीणों ने उन्हें फूल मलाई देकर व पगड़ी पहनकर उनका स्वागत किया। गांव पटौदी खुर्द, पटौदी कला, संडवा, कतवार आदि गांव में उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार सभी वर्गों के लिए बढ़-चढ़कर काम कर रही है।

कांग्रेस का हिसाब जनता आने वाले चुनाव में कर देगी- किरण चौधरी

किरण चौधरी ने कहा कि प्रदेश में सभी वर्गों के विकास के लिए सरकार कृत संकल्प है। केंद्र सरकार ने फसलों की खरीद के लिए निर्धारित समर्थन मूल्य में रिकार्ड तोड़ वृद्धि की है जिस देश के किसानों को आर्थिक तौर पर फायदा होगा आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को तीसरी बार सत्ता में लेकर आएगी भाजपा से हिसाब मांगने वाली कांग्रेस का हिसाब जनता आने वाले चुनाव में कर देगी, जिन लोगों ने व्यापक स्तर पर जमीनों में घोटाले किए हैं उन्हें ईडी को भी हिसाब देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: Haryana News: अनिश्चितकालीन हड़ताल पर NHA के 16 हजार कर्मचारी, कैशलेस इलाज और नियमित करने की उठा रहे मांग

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर हरि सिंह सांगवान, सुनील भारीवास,अशोक सिंगला, कुलदीप मनसरवास, रमेश पंघाल, सुखबीर चैयरमैन, ओमबीर पंघाल, मंदीप कांटिया, सुनिल दहिया डाडम, राजपाल कड़वासरा, विकास संडवा, पवन जांगड़ा संडवा उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें: Haryana News: भ्रष्टाचार में सिटाडेल सिक्योरिटी सर्विसेज का ठेका रद, सभी कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर