Move to Jagran APP

Bhiwani Case: जुनैद और नासिर को जिंदा जलाने वाले आरोपित मोनू- गोगू गिरफ्तार, गो-तस्करी के शक में की थी हत्या

Bhiwani Murder Case 10 हजार के इनामी अपराधी मोनू राणा और गोगी को भरतपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मोनू राणा और गोगी नासिर और जुनैद के अपहरण और हत्या के मामले में वांछित थे। शुक्रवार को पुलिस ने इन्हें धर दबोचा। उत्तराखंड से राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया।

By AgencyEdited By: Swati SinghUpdated: Fri, 14 Apr 2023 10:33 AM (IST)
Hero Image
भिवानी हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपी मोनू राणा और गोगी गिरफ्तार
भिवानी, एजेंसी। हरियाणा के भिवानी में गो-तस्करी के शक में बोलेरो गाड़ी सहित जिंदा जलाए गए राजस्थान में भरतपुर जिले के जुनैद और नासिर हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। आज शुक्रवार को पुलिस ने इस हत्याकांड के दो मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दोनों को 12 अप्रैल को उत्तराखंड से राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

10 हजार के इनामी अपराधी मोनू राणा और गोगी को भरतपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मोनू राणा और गोगी नासिर और जुनैद के अपहरण और हत्या के मामले में वांछित थे। शुक्रवार को पुलिस ने इन्हें धर दबोचा। बता दें कि दोनों पर ही इनाम घोषित थे।

मोनू राणा और गोगी गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने हरियाणा के भरतपुर से दो लोगों का संदिग्ध गोरक्षकों द्वारा कथित अपहरण और हत्या के मामले में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि राजस्थान पुलिस ने मोनू राणा और गोगी को गिरफ्तार किया है। वे जुनैद और नासिर के अपहरण और हत्या के मामले में वांछित थे।

होगी प्रेस कांफ्रेंस

भरतपुर पुलिस को भिवानी हत्याकांड में बड़ी कामयाबी मिली है। आईजीपी भरतपुर और एसपी भरतपुर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। प्रेस कांफ्रेंस में सभी पहलुओं पर चर्चा होगी और इस गिरफ्तारी की जानकारी दी जाएगी।

क्या है मामला

दरअसल, 16 फरवरी को हरियाणा में भिवानी जिले के बरवास में बोलेरो गाड़ी की पिछली सीट पर जुनैद (35) और नासिर (28) जिंदा जले मिले थे। यह जुनैद के रिश्तेदार इस्माइल ने भरतपुर जिले के गोपालपुरा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि दोनों 15 फरवरी की शाम को बोलेरो में गांव से निकले थे। अगले दिन दोनों के शव बोलेरो सहित जले हुए मिले थे।दोनों मृतकों के स्वजनों ने इस मामले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का हाथ होने की बात कही थी।

इस मामले में मोनू और गोगी मुख्य आरोपी थे। दोनों ही फरार चल रहे थे। भिवानी में राजस्थान के युवकों की हत्या हुई थी, जिसको देखते हुए हरियाणा और पंजाब पुलिस दोनों मिलकर इस मामले की जांच कर रही थी। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।