Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhiwani Crime: सावधान! क्राइम ब्रांच का अधिकारी बता सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी

Bhiwani News खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर एक व्यक्ति ने सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर लाखाें रुपयो की ठगी को अंजाम दिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से कर दी है। जिनके निर्देश पर इकॉनोमिक सेल ने मामले की जांच शुरू की। जांच के बाद बीटीएम चौकी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Navneet Navneet Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 14 Jan 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: क्राइम ब्रांच का अधिकारी बता सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर लाखाें रुपये की ठगी।

जागरण संवाददाता, भिवानी। खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर एक व्यक्ति ने सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर लाखाें रुपये ठग लिए गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक को की, जिनके निर्देश पर इकानोमिक सेल ने मामले की जांच की। जांच के बाद बीटीएम चौकी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खुद को क्राइम ब्रांच पंचकुला में कार्यरत अधिकारी बताया

पुलिस को दी शिकायत में बवानीखेड़ा क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसका लाजपत नगर निवासी सीताराम से संपर्क हुआ था, जिसने खुद को क्राइम ब्रांच पंचकुला में कार्यरत बताया गया। सीताराम ने कहा कि वह रुपये लेकर सरकारी नौकरी लगवाता है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने 2019 में ग्रुप डी, क्लर्क की वेटिंग लिस्ट में तीन लोगों को नौकरी लगवाने के लिए साढ़े 10 लाख रुपये दे दिए। लेकिन नौकरी नहीं लगे।

यह भी पढ़ें: प्रॉपर्टी डीलर के घर में घुस दी धमकी कहा- दीप्ति भाई ने भेजे हैं, कहे देना बात कर लेगा तो फायदे में रहेगा; अगली बार...

उसने रुपये वापस मांगें तो वह बहाने बनाने लगा। इसके बाद आरोपित ने उसके और उसके साथी को ब्रेजा गाड़ी दे दी। उसने साथी से भी आरोपित ने साढ़े नौ लाख रुपये लिए हुए थे।

पुलिस ने इस संबंध में धोखाधड़ी का मामला किया दर्ज 

जब उन्होंने गाड़ी ने एनओसी मांगी तो मना कर दिया और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। पुलिस ने इस संबंध में आरोपित सीताराम के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: Kaithal Crime: चार युवकों ने रास्ता रोक कर बिजली निगम के चपरासी की कर दी धुनाई, जान से मारने की धमकी दे हुए फरार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर