Move to Jagran APP

Haryana News: जजपा पिछड़ा वर्ग के पूर्व जिला अध्यक्ष ने राज्य के उपमुख्यमंत्री को सराहा, पूर्व उपप्रधानमंत्री पर भी दिया बयान

जजपा पिछड़ा वर्ग के पूर्व जिला अध्यक्ष कृष्ण वर्मा सुंगरपुर ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पिछड़ा वर्ग के लिए अनेक जनकल्याण योजनाएं लागू की है और इससे लोगों का उत्थान होगा। उन्होंने कहा कि पूर्व उपप्रधानमंत्री जननायक चौधरी देवीलाल को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि उपप्रधानमंत्री ने अपने संपूर्ण जीवन को समाज के कमेरे व मेहनतकश लोगों के लिये संघर्ष करने में बिता दिया।

By Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 18 Oct 2023 09:28 PM (IST)
Hero Image
जजपा पिछड़ा वर्ग के पूर्व जिला अध्यक्ष ने राज्य के उपमुख्यमंत्री की सराहा की

संवाद सहयोगी, तोशाम(भिवानी)। जजपा पिछड़ा वर्ग के पूर्व जिला अध्यक्ष कृष्ण वर्मा सुंगरपुर ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) ने पिछड़ा वर्ग के लिए अनेक जनकल्याण योजनाएं लागू की है और इससे लोगों का उत्थान होगा। उन्होंने कहा कि पूर्व उपप्रधानमंत्री जननायक चौधरी देवीलाल ने अपने संपूर्ण जीवन को समाज के कमेरे व मेहनतकश लोगों के लिये संघर्ष करने में व्यतीत कर दिया।

जजपा भाजपा गठबंधन सरकार किसान हितैषी है

उन्होंने कहा कि उसी के पदचिन्हों पर उपमुख्यमंत्री चलकर किसानों के लिए अनेक जनकल्याण योजनाएं लागू करवा रहे हैं। जजपा भाजपा गठबंधन सरकार किसान हितैषी है। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला किसानों की हर समस्या के समाधान के लिए तत्पर तैयार रहते हैं। किसानों के दुख तकलीफ से भलीभांति परिचित हैं।

ये भी पढ़ें- राज्य के 17 जिलों में 21 अक्टूबर को अवकाश घोषित, ग्रूप D परीक्षा को लेकर शिक्षा निदेशालय जारी किए निर्देश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें