Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Accident News: भिवानी में दर्दनाक हादसा, बाइक की टक्कर में एक की मौत; दोस्त की हालत गंभीर

Bhiwani Accident News भिवानी में दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा श्रीश्याम होटल के पास हुआ। मृतक की पहचान कोंट रोड निवासी मुकेश के रूप में हुई है। घायल विजय का जिला नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Navneet Navneet Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 18 Sep 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
भिवानी में दर्दनाक हादसा, बाइक की टक्कर में एक की मौत;

जागरण संवाददाता, भिवानी। गांव लोहानी से भिवानी मार्ग पर स्थित श्रीश्याम होटल के पास दो बाइकों की अामने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त घायल है। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जुई कलां थाना पुलिस को दी शिकायत में कोंट रोड स्थित नफेसिंह ने बताया कि वह मजदूरी करता है। उसके पांच बेटे है, जाेकि शादीशुदा है। उसका चौथे नंबर का बेटा मुकेश भी मजदूरी करता है। मंगलवार को उसका बेटा मुकेश और उसका साथी दादरी गेट निवासी विजय बाइक पर गांव कुहाड़ मेला में प्रसाद बेचने के लिए गए हुए थे।

मेला देख कर लौट रहे थे वापस

मेला खत्म होनेके बाद वे दोनों बाइक पर वापस घर आ रहे थे। जब वे गांव दोनों से करीब एक किलोमीटर श्रीश्याम होटल के पास पहुंचे तो उनके आगे तूड़े का ट्रैक्टर चल रहा था। जब मुकेश ट्रैक्टर को पार करने लगा तो भिवानी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार बाइक चालक ने मुकेश की बाइक में टक्कर मार दी।

बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज

हादसे में मुकेश और उसका साथी विजय गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सक ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया और विजय का उपचार चल रहा है। पुलिस ने इस संबंध में मृतक मुकेश के पिता नफेसिंह की शिकायत पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर