Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: चुनावी दंगल में उतरे Virender Sehwag, किया धुआंधार प्रचार; पढ़ें किस कैंडिडेट के लिए मांगे वोट?

Virender Sehwag Campaign in Haryana Election पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने बुधवार को तोशाम पहुंचे थे। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अनिरुद्ध चौधरी के लिए वोट मांगे। सहवाग ने कहा कि मैं उन्हें (अनिरुद्ध चौधरी) अपना बड़ा भाई मानता हूं और उनके पिता (रणबीर सिंह महेंद्र) जो (बीसीसीआई) अध्यक्ष भी रहे उन्होंने भी मेरा बहुत समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि कांग्रेस विजयी होगी।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Thu, 03 Oct 2024 08:50 AM (IST)
Hero Image
Haryana Election: तोशाम में कांग्रेस उम्मीदवार अनिरुद्ध चौधरी के सहवाग ने मांगे वोट।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

पीटीआई, तोहशाम। Virender Sehwag Campaign in Haryana Election। हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए भाजपा-कांग्रेस, जेजेपी, इनेलो समेत सभी राजनीतिक दलों ने अपना पूरा जोर लगा दिया। इस विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी उतर आए। बुधवार को वो तोशाम पहुंचे थे। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अनिरुद्ध चौधरी के लिए वोट मांगे।

अनिरुद्ध चौधरी के पिता ने मेरा बहुत समर्थन किया: सहवाग

समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए सहवाग ने कहा,"मैं उन्हें (अनिरुद्ध चौधरी) अपना बड़ा भाई मानता हूं और उनके पिता (रणबीर सिंह महेंद्र), जो (बीसीसीआई) अध्यक्ष भी रहे, उन्होंने भी मेरा बहुत समर्थन किया था। यह उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक है और मुझे लगता है कि मैं उनकी मदद कर पाऊंगा। मैं तोशाम के लोगों से अनिरुद्ध चौधरी को जिताने की अपील करता हूं।"

तोहशाम से जीत कांग्रेस की होगी: सहवाग

सहवाग ने आगे कहा,"मुझे पूरा यकीन है कि कांग्रेस विजयी होगी, क्योंकि मौजूदा (बीजेपी) सरकार किसानों की समस्याओं को हल करने में विफल रही है। यहां पानी का बहुत बड़ा संकट है, लेकिन सरकार इस मुद्दे को हल करने में भी विफल रही है। यहां विकास नहीं हुआ है, और मैं इन सभी मुद्दों को हल करना चाहता हूं।"

— Press Trust of India (@PTI_News) October 2, 2024

बताते चलें कि तोशाम सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की पोती श्रुति चौधरी और पोते अनिरुद्ध चौधरी के बीच मुकाबला है

यह भी पढ़ें: Haryana Election: आज थम जाएगा प्रचार, प्रत्याशियों ने रोड शो कर दिखाया दम; अब शुरू होगा डोर-टू-डोर अभियान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें