Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident: ट्रक ने बाइक को पीछे से मारी टक्‍कर, हादसे में दो महिलाएं सहित तीन की दर्दनाक मौत; चालक घायल

Haryana Road Accident हरियाणा के सि वानी में ट्रक ने बाइक को टक्‍कर मार दी। हादसे में एक ही परिवार की 2 महिलाएं व एक 13 वर्षीय बेटी की मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिवानी भेज दिया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Thu, 24 Aug 2023 09:24 PM (IST)
Hero Image
ट्रक ने बाइक को पीछे से मारी टक्‍कर, हादसे में दो महिलाएं सहित तीन की दर्दनाक मौत; चालक घायल

सिवानी, संवाद सहयोगी: मंडी गांव बड़वा के नजदीक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें एक ही परिवार की 2 महिलाएं व एक 13 वर्षीय बेटी की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार घायल हो गया। ये सभी एक ही बाइक पर सिवानी से सदलपुर जा रहे थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिवानी भेज दिया।

वहीं ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सिवानी पुलिस को दिए अपने बयान में बाइक सवार सदलपुर निवासी पुरखाराम ने बताया कि वे सिवानी में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद गुरूवार सुबह अपने गांव वापस बाइक पर सवार होकर जा रहे थे।

ट्रक ने पीछे से मारी टक्‍कर 

इस दौरान उनके साथ उनकी 75 वर्षीय सिद्धमुख निवासी नानी शांति देवी, करीब 48 वर्षीय उनकी मां सरोज तथा उनकी 13 वर्षीय भांजी मनीषा उनके साथ बाइक पर सवार थी। इस दौरान जब वे बड़वा बाईपास से निकले तो अचानक ही पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनके बाइक के पीछे टक्कर मार दी वे इस दौरान ट्रक के दूसरी ओर सड़क पर जा गिरे जबकि उनके साथ सवार उनकी नानी, मां और भांजी ट्रक के नीचे आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पूर्व पार्षद कमल पंवार के पोते के दशोटन में शामिल होने आए थे चारों प्राणी

सड़क दुर्घटना में मारी गई दो महिलाएं व एक बच्ची ,घायल पूरखाराम शहर के नगर पालिका के पूर्व पार्षद कमल पवार के पोते के दशोटन में शामिल होने आए थे कि वापस अपने गांव सदलुपर लौट रहे थे की बड़वा बाइ पास के पास से सडक दुर्घटना हो गई। ये चारों एक ही बाइक पर अपने गांव जाने के लिए सुबह ही निकल पड़े थे कि जिसमें तीन की मौत हो गई वहीं बाइक चालक ट्रक की टक्कर लगने से दूर जा गिरा ओर बच गया।

मृतक सरोज बडवा में अपनी बहन से चाह रही थी मिलना

नगर पालिका के पूर्व पार्षद कमल पंवार के बेटे सोमवीर ने बताया कि उनके घर में पुत्र रत्न प्राप्त होने पर ये सभी परिवार के लोग उनके दर्शन कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सुबह सदलुपर जाते समय मृतक सरोज जो कि उनकी बुआ सास लगती है यह कहकर निकली थी कि जाते समय वह बड़वा में अपनी बहन से मिलकर जाएगी लेकिन बड़वा बाईपास पर यह दुर्घटना हो गई और उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने ट्रक को कब्‍जे में लिया

इस बारे में थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि बाइक को टक्कर मारने वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जा में ले लिया है वही तीनों शवों का पोस्टामार्टम करवाकर परिजनों को सौपं दिया है तथा ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक घटना के बाद में कैसे फरार हो गया जिसको जल्द ही काबू किया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर