Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhiwani Crime: गाड़ी साइड में करने को लेकर हुआ विवाद, इसी बात पर युवक ने किया हवाई फायर; मारपीट कर छीने चेन और नकदी

Bhiwani News गांव जुई कलां में गाड़ी साइड में करने को लेकर हुए मामूली विवाद में एक युवक ने हवाई फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद दो दाेस्तों के साथ मारपीट कर दी और एक की जेब से नकदी व सोने की चेन भी छीन ली। पुलिल ने अब इस मामले में घायल के बयान के आधार पर आरोपितों के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया।

By Navneet NavneetEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 12 Dec 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
मारपीट में घायल व्यक्ति से छीनी 12 हजार रुपये की नकदी व सोने की चेन। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, भिवानी। गांव जुई कलां में गाड़ी साइड में करने को लेकर हुए मामूली विवाद में एक युवक ने हवाई फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद दो दाेस्तों के साथ मारपीट कर दी और एक की जेब से नकदी व सोने की चेन भी छीन ली।

मारपीट में घायल एक व्यक्ति को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया है। पुलिस ने इस संबंध में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

अपनी गाड़ी से जा रहा था शादी समारोह स्थल

जुई कलां पुलिस थाना को दी शिकायत में चरखी दादरी जिला के गांव बिलावल निवासी दीपक ने बताया कि रविवार को वह अपनी साली की शादी में गांव जुई खुर्द गया था। वह रात को वह गांव के बस स्टैंड से दवाई लेकर अपनी गाड़ी में शादी समारोह स्थल पर जा रहा था।

यह भी पढ़ें: Ambala Crime: भाई ने किया मुंहबोली बहन का मर्डर, प्राइवेट पार्ट समेत शरीर पर 30 जगह किये वार; सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट कही ये बात

युवक के मना करने पर पिस्तौल दिखाई फिर किया हवाई फायर

जब वह खेत के रास्ते पर पहुंचा तो सामने से एक ब्लोरो कैंपर और स्कोर्पियो गाड़ी आ रही थी। उसने अपनी गाड़ी साइड में कर ली मगर गाड़ी चालक ने उसे कहा कि वह अपनी गाड़ी सरसों की खेत में उतार दें। जब उसने मना किया तो गाड़ी सवार युवक ने खिड़की से पिस्तौल दिखाई और हवाई फायर कर दिया।

पहले की मारपीट, फिर 12 हजार रुपये छीने गले से झपटा सोने का चेन 

फिर अपने 10 से 12 साथियों से साथ मिलकर उसके व उसके दोस्त के साथ मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान उसके गले से सोने की चेन और करीब 12 हजार रुपये की नकदी छीन ली। आरोपितों ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए और उनके साथ उसकी पहले से कोई रंजिश नहीं थी।

पुलिस ने किया आर्म्स एक्ट के तहत कई धाराओं में केस दर्ज

घायल को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया है। पुलिस(Bhiwani Police) ने घायल के बयान पर आरोपितों के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: Chandigarh: साइबर ठगी में हरियाणा पुलिस ने सात राज्यों में चिन्हित किए 50 हाट स्पाट एरिया, अव्वल नंबर पर राजस्थान