Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा: पहले लव मैरिज, फिर दहेज न मिलने पर साजिश और बाद में हत्या, परिवार के नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Bhiwani Crime News ढिगावा कस्बे में जेई ने झगड़े में सिर में चोट मारकर पत्नी की हत्या कर दी। मृतका के पिता गांव बागनवाला निवासी वजीर सिंह ने बेटी प्रवीन के पति लोहारू निवासी जेई लोकेश जोशी सास व ससुर तीन ननद व तीन ननदोई सहित नौ लोगों के विरुद्ध दहेज हत्या व साजिश का केस दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 17 Jan 2024 11:42 AM (IST)
Hero Image
Bhiwani News: झगड़ा होने पर पत्नी के सिर में चोट मारकर की हत्या। फाइल फोटो

संवाद सूत्र, लोहारू/ढिगावा मंडी। ढिगावा कस्बे में जेई ने झगड़े में सिर में चोट मारकर पत्नी की हत्या कर दी। मृतका के पिता गांव बागनवाला निवासी वजीर सिंह ने बेटी प्रवीन के पति लोहारू निवासी जेई लोकेश जोशी।

नौ लोगों के खिलाफ दहेज हत्या व साजिश का केस दर्ज

सास व ससुर, तीन ननद व तीन ननदोई सहित नौ लोगों के विरुद्ध दहेज हत्या व साजिश का केस दर्ज किया है।लोकेश जोशी जनस्वास्थ्य विभाग में जेई के पद पर कार्यरत है। मई 2023 में लोकेश ने प्रवीन के साथ प्रेम विवाह किया था।

सोमवार रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा 

वह अपनी पत्नी के साथ ढ़िगावा कस्बे में बाढड़ा रोड पर किराये के मकान में रह रहा था। सोमवार रात को दोनों के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया।

पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर की जांच 

इस दौरान प्रवीन के सिर में चोट लगी। पुलिस को सुबह प्रवीन की हत्या की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल पर जांच की। शव का लोहारू के उप नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम बुधवार को होगा।

यह भी पढ़ें: Hisar Crime News: दो साल पहले महिला के गले से दोषियों ने तोड़ी थी मंगलसूत्र, अब अदालत ने दी ऐसी सजा...

यह भी पढ़ें: Haryana : प्रदेश में अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने चलाया ऑपरेशन आक्रमण-7, सैंकड़ों टीमों ने मारी रेड; कई दर्जन गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर