Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhiwani Crime: दोस्तों के साथ घूमने गया किशोर नहर में गिरा, एनडीआरएफ और पुलिस की टीम सर्च अभियान में जुटी

Bhiwani News जुई नहर के पास अपने चार दोस्तों के साथ घूमने गया 16 वर्षीय अतुल अचानक ही नहर में गिर गया। पानी का बहाव तेज होने के कारण वह नहर में डूब गया। दोस्तों के चिल्लाने पर आस-पास के लोग वहां जमा हो गए और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस और गोताखोरों की टीम सर्च अभियान में जुट गई।

By Navneet Navneet Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 05 Feb 2024 12:15 PM (IST)
Hero Image
Bhiwani: दोस्तों के साथ घूमने गया किशोर नहर में गिरा।

जागरण संवाददाता, भिवानी। जुई नहर के पास अपने चार दोस्तों के साथ घूमने गया 16 वर्षीय अतुल अचानक ही नहर में गिर गया। पानी का बहाव तेज होने की वजह से वह नहर में डूब गया। दोस्तों के चिल्लाने पर आस-पास के लोग वहां जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी।

एनडीआरएफ की टीम ने भी अपना सर्च अभियान किया शुरू 

पुलिस की गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद एनडीआरएफ की टीम ने भी अपना सर्च अभियान शुरू किया। करीब 15 घंटे बीत जाने के बाद भी किशोर का सुराग नहीं लगा सकता है।

जानकारी के अनुसार शास्त्री नगर निवासी 16 वर्षीय अतुल कक्षा 12वीं का विद्यार्थी है। उसके पिता सतबीर सीआरपीएफ में है, जोकि फिलहाल ड्यूटी पर ही है। उसकी बहन पूजा दिल्ली में सीए की पढ़ाई कर रही है, जबकि मां पूनम गृहिणी है।

यह भी पढ़ें: Panipat News: रिवेरा ग्रुप में छापेमारी सातवें दिन भी जारी, आठ बैंक खातों से लेनदेन पर रोक; राज ओवरसीज से लौटी ED की टीम

चार दोस्तों के साथ जुई नहर में गया था घूमने 

अतुल रविवार शाम को अपने चार दोस्तों के साथ जुई नहर की तरफ घूमने के लिए गया था। अचानक ही उसका पांव फिसल गया और वह नहर में गिर गया। नहर में करीब दस फुट गहराई तक तेज बहाव से पानी बह रहा है।

10 किलोमीटर तक किया जा चुका सर्च 

एनडीआरएफ की टीम नहर में काफी दूर तक डूबे किशोर की तलाश कर रही है। करीब 10 किलोमीटर तक किशोर को सर्च किया जा चुका है, लेकिन अभी कुछ नहीं पता चला है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा: शराब पार्टी के दौरान नहीं मानी दोस्त की ये बात, मछली काटने के दरांत से की निर्मम हत्या; आरोपी नौ-दो ग्यारह

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर