Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में भाजपा युवा आयोग के पूर्व चेयरमैन के भतीजे की मौत, बेटी व भतीजी घायल

भिवानी में हांसी मार्ग पर बुधवार शाम ट्रक और स्कॉर्पियो कार की टक्कर हो गई। इस टक्कर में भाजपा युवा आयोग के पूर्व चेयरमैन मुकेश गौड़ के भतीजे की मौत हो गई। जबकि बेटी भतीजी व एक भतीजा इस टक्कर में घायल हो गए। टक्कर के वक्त युवा आयोग के चेयरमैन मुकेश गौड़ के स्वजन हिसार से लौट रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 11 Oct 2023 09:10 PM (IST)
Hero Image
ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में भाजपा युवा आयोग के पूर्व चेयरमैन के सदस्यों की हुई मौत

जागरण संवाददाता, भिवानी। Collision Between Truck And Scorpio भिवानी में हांसी मार्ग पर ट्रक और स्कॉर्पियो कार की टक्कर में भाजपा युवा आयोग के पूर्व चेयरमैन मुकेश गौड़ (Former Chairman of BJP Youth Commission Mukesh Gaur) के भतीजे की मौत हो गई। जबकि बेटी, भतीजी व एक भतीजा इस टक्कर में घायल हो गए और राहगीरों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना बुधवार देर शाम की है। युवा आयोग के चेयरमैन मुकेश गौड़ के स्वजन हिसार से लौट रहे थे।

ऐसे हुआ हादसा

बाल कल्याण समिति (CWC) के सदस्य सतेंद्र तंवर ने बताया कि बीजेपी युवा आयोग के चेयरमैन मुकेश गौड के परिवार के सदस्य हिसार से एडमिशन लेकर भिवानी लौट रहे थे। बीके स्कूल के पास पेट्रोल पंप और बवानी खेड़ा माइनर के बीच सामने से आ रहे ट्रक चालक ने उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी में टक्कर मार दी। जिसके बाद गाड़ी असंतुलित होकर पेड़ में टकरा गई।

ट्रक चालक मौके से हुआ फरार

टक्कर के वक्त गाड़ी और ट्रक की टक्कर में मुकेश गौड़ का भतीजा रजत, हेमंत, बेटी निकी सहित रजत की बहन हन्नू घायल हो गई। जिसमें हेमंत को ज्यादा चोट आई, जो कि ज्यादा गंभीर है। बेटी सहित भतीजी को रोहतक रेफर कर दिया गया। सूचना पाते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। जिन्होंने ट्रक को कब्जे में ले लिया। पुलिस के आने से पहले ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें- कोर्ट ने मोनू मानेसर को 14 दिन के लिए भेजा जेल, क्राइम ब्रांच ने चार दिन की पूछताछ के बाद किया था पेश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर