Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhiwani Crime: महिला ने बुजुर्ग के पास पहले की अश्लील वीडियो कॉल, फिर किया ब्लैकमेल; लड़की की ये बात जान चौंक जाएंगे आप

Bhiwani News सेक्टर 13 निवासी एक बुजुर्ग व्यक्ति पास आपत्तिजनक वीडियो कॉल करके 36.84 लाख रुपये ठगने के मामला सामने आया है। साइबर अपराध थाना पुलिस को दी शिकायत में पीिड़त बुजुर्ग ने बताया कि उसके पास एक लड़की की वाट्सएप पर वीडियो कॉल आई। लड़की पर पहले से तीन केस दर्ज हैं। इसके बाद उन्होंने वीडियो डिलीट करवाने के नाम पर कई बार रुपये बैंक खाते में ट्रांसफर करवाए।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 22 Jan 2024 10:46 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: महिला ने बुजुर्ग के पास पहले की अश्लील वीडियो कॉल, फिर किया ब्लैकमेल। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, भिवानी। सेक्टर 13 निवासी एक बुजुर्ग व्यक्ति पास आपत्तिजनक वीडियो कॉल करके 36.84 लाख रुपये ठगने के मामला सामने आया है। साइबर अपराध थाना पुलिस को दी शिकायत में पीिड़त बुजुर्ग ने बताया कि उसके पास एक लड़की की वाट्सएप पर वीडियो कॉल आई।

लड़की ने अश्लील हरकत कर वीडियो कॉल की स्क्रीन रिकार्डिंग की

रिसीव करते ही लड़की ने अश्लील हरकत कर वीडियो कॉल की स्क्रीन रिकार्डिंग कर ली और उसके पास वीडियो बनाकर भेज दी। इसके बाद एक नंबर से फोन आया जिसने खुद को दिल्ली क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर बताया और कहा कि उनकी आपत्तिजनक वीडियो यूट्यूब पर अपलोड की हुई है।

महिला पर पहले से तीन केस दर्ज

उस लड़की पर पहले से तीन केस दर्ज हैं। इसके बाद उन्होंने वीडियो डिलीट करवाने के नाम पर कई बार रुपये बैंक खाते में ट्रांसफर करवाए।

यह भी पढ़ें: Panipat Road Accident: रफ्तार का दिखा कहर, ट्रक की टक्कर से दो अलग-अलग हादसों में महिला समेत दो की मौत

Haryana: बढ़ती जा रही मुश्किलें, NGT के निर्देशों के उल्लंघन और अवैध खनन पर पूर्व विधायक दिलबाग समेत 13 कारोबारियों पर केस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर