Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Assembly Election 2024: 'विधानसभा चुनाव में जनता BJP को सिखाएगी सबक', दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर कसा तंज

Haryana Assembly Election 2024 हरियाणा विधानसभ चुनाव को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि विस चुनावों में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी। वहीं उन्‍होंने लोकसभा चुनाव पर भी बात करते हुए कहा कि लोस चुनाव में भी जनता ने भाजपा की सीटें आधी कर दी थी। बीजेपी सरकार ने हरियाणा को कौशल निगम के जरिये बिना मेरिट वाली कच्ची नौकरी की राजधानी बना दिया।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 04 Aug 2024 08:58 AM (IST)
Hero Image
हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, बवानीखेड़ा। कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Singh Hooda) ने हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में सरकारी अस्पताल से लेकर हांसी चुंगी तक पदयात्रा की। इस दौरान लोग सवालों की तख्तियां लेकर चल रहे थे। इन पर बीजेपी सरकार हिसाब दो, जवाब दो लिखा था।

पद यात्रा में कांग्रेस नेताओं की उमड़ी भीड़

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव (Haryana Vidhansabha Chunav 2024) में भाजपा को जनता सबक सिखाने को तैयार है। पद यात्रा में कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी। इस दौरान पदयात्रा में शामिल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पक्की नौकरी लगाना तो दूर, हरियाणा में बीजेपी सरकार पक्की नौकरियों को कच्चे में बदल रही है।

हरियाणा के हजारों युवाओं का भविष्य बर्बाद: दीपेंद्र

अग्निपथ योजना व कौशल रोजगार निगम ने हरियाणा के हजारों युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया है। हमारे 15 सवालों ने बीजेपी सरकार की बोलती बंद कर दी है, क्योंकि उसके पास इन सवालों का जवाब है ही नहीं। उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही, इसलिए ईडी को आगे कर रही है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: 'कांग्रेस के समय पैसे और सिफारिश पर मिलती थी नौकरियां', BJP नेता किरण चौधरी ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

लोकसभा चुनाव में बीजेपी को किया हाफ: दीपेंद्र हुड्डा

कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने ऐलान किया कि जैसे लोकसभा चुनाव में बीजेपी हाफ कर दिया, वैसे ही विधानसभा चुनाव में साफ कर देंगे। उन्होंने प्रदेश में रिकॉर्ड बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि भारत सरकार ने देश की संसद में बताया है कि देश के 28 प्रदेशों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी हरियाणा में है। बीजेपी सरकार ने हरियाणा को कौशल निगम के जरिये बिना रिजर्वेशन, बिना पेंशन, बिना मेरिट वाली कच्ची नौकरी की राजधानी बना दिया।

यह भी पढ़ें: Haryana Politics: 'लगातार भाजपा के हित में हो रहे कार्य', किरण चौधरी बोलीं- तीसरी बार भी प्रदेश में बनेगी BJP सरकार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर