Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhiwani News: दवाई की जगह जहरीला पदार्थ खाने से फौजी की मौत, पुलिस ने की इत्तेफाकिया कार्रवाई

भिवानी (Bhiwani) में सेना में तैनात एक फौजी ने खांसी की दवाई की जगह जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया इसके कारण फौजी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। वहीं बवानीखेड़ा पुलिस (Bawanikheda Police) थाना में मृतक के स्वजन के बयान पर इत्तफाकिया कार्रवाई की गई है। वहीं मृतक दो बच्चों का पिता था। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Thu, 09 Nov 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
दवाई की जगह जहरीला पदार्थ खाने से फौजी की मौत।

जागरण संवाददाता, भिवानी। खांसी की दवाई की जगह गलती से जहरीले पदार्थ का सेवन करने से भारतीय सेना में तैनात फौजी की मौत हो गई। बवानीखेड़ा पुलिस थाना ने इस संबंध में मृतक के स्वजन के बयान पर इत्तफाकिया मौत मामले की कार्रवाई की है। गुरुवार दोपहर में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

दवाई की जगह खा लिया जहरीला पदार्थ

मामला बुधवार देर शाम का है, गांव बलियाली निवासी करीब 40 वर्षीय अनिल शर्मा भारतीय सेना में तैनात थे। वह एक नवंबर को लुधियाना से छुट्टी लेकर अपने घर पर आया थे। पिछले कुछ दिन से उन्हें खांसी और जुकाम था, जिसका वह उपचार ले रहे थे। बुधवार शाम को वह अपने खेत में गया हुए थे, जहां पर दवाई की जगह गलती से जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इसकी वजह से उसकी तबीयत बिगड़ गई। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए सामान्य अस्पताल के आपातकालीन विभाग में लाया गया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: खाकी हुई भ्रष्ट...हरियाणा पुलिस में कम नहीं भ्रष्टाचार, हर महीने रिश्वत लेते पकड़े जा रहे पांच अधिकारी; इस साल 49 गिरफ्तार

इत्तफाकिया मौत की हुई कार्रवाई

सूचना मिलने पर जांच अधिकारी उप निरीक्षक राजबीर सिंह सामान्य अस्पताल पहुंचे। जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक दो लड़कों का पिता थे, जिसके भाई सुनील के बयान पर इत्तफाकिया मौत मामले की कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें: पराली प्रबंधन के दावे अपार, फिर भी कम नहीं हो रही प्रदूषण की मार; रात में पराली जला रहे किसान; खतरनाक स्तर पर पहुंचा AQI

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर