Move to Jagran APP

पीएम के आने की सूचना से शासन-प्रशासन अलर्ट

एस्कॉर्टस मुजेसर से बल्लभगढ़ तक मेट्रो के शुभारंभ अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की सूचना के बाद शासन-प्रशासन अलर्ट हो गया है। बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने इस बारे में जिला उपायुक्त अतुल कुमार से बात की। उन्होंने कहा मेट्रो का काम जल्द पूरा होना चाहिए। उन्होंने कहा बड़ी योजना है इसलिए पीएम इसका शुभारंभ करने आएंगे। दैनिक जागरण में मंगलवार के अंक में मेट्रो के शुभारंभ पर पीएम आने की सूचना से संबंधित समाचार प्रकाशित किया था। जिसके बाद प्रशासन भी हरकत में आ गया है। एस्कॉर्टस मुजेसर से बल्लभगढ़ तक 3.2 किलोमीटर मेट्रो का विस्तार हो रहा है। फिलहाल ट्रैक के नीचे आ रही करीब 30

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Oct 2018 07:58 PM (IST)Updated: Tue, 02 Oct 2018 07:58 PM (IST)
पीएम के आने की सूचना से शासन-प्रशासन अलर्ट

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : एस्कॉर्टस मुजेसर से बल्लभगढ़ तक मेट्रो के शुभारंभ अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की सूचना के बाद शासन-प्रशासन अलर्ट हो गया है। बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने इस बारे में जिला उपायुक्त अतुल कुमार से बात की। उन्होंने कहा मेट्रो का काम जल्द पूरा होना चाहिए। उन्होंने कहा बड़ी योजना है इसलिए पीएम इसका शुभारंभ करने आएंगे।

दैनिक जागरण में मंगलवार के अंक में मेट्रो के शुभारंभ पर पीएम आने की सूचना से संबंधित समाचार प्रकाशित किया था, जिसके बाद प्रशासन भी हरकत में आ गया है। एस्कॉर्टस मुजेसर से बल्लभगढ़ तक 3.2 किलोमीटर मेट्रो का विस्तार हो रहा है। फिलहाल ट्रैक के नीचे आ रही करीब 30 दुकानों को शिफ्ट करने से लेकर एनसीबी स्टेशन की पार्किंग में झुग्गियां हटाने का काम बाकी है। इसके अलावा मेट्रो के ट्रायल भी चल रहे हैं। इसलिए मेट्रो के दिवाली से पहले बल्लभगढ़ तक चलने पर संशय है। सोमवार को हुडा और नगर योजनाकार विभाग के प्रधान सचिव एके ¨सह ने एस्कॉर्टस मुजेसर से बल्लभगढ़ तक मेट्रो का ट्रायल लिया था। इस दौरान जिला उपायुक्त सहित अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान प्रधान सचिव ने मेट्रो की राह में आ रही अड़चनों को दूर करने के आदेश दिए थे। हां, मैने जिला उपायुक्त से बात की थी। मेट्रो के बचे हुए काम व अड़चनों को दूर करने के लिए कहा है। मेट्रो का शुभारंभ प्रधानमंत्री से ही कराया जाएगा।

-मूलचंद शर्मा, विधायक, बल्लभगढ़।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.