Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ग्रेटर फरीदाबाद में 24 वर्षीय युवती संग दरिंदगी, तीन युवकों ने ऑटो से अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म

ग्रेटर फरीदाबाद में रात को 24 वर्षीय युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। वारदात के वक्त बल्लभगढ़ की रहने वाली युवती रात करीब 10 बजे ऑटो में बैठकर घर जा रही थी। इस बीच ऑटो में चालक के अलावा दो और युवक आकर बैठ गए। इसके बाद तीनों युवक युवती को अगवा कर ग्रेटर फरीदाबाद ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Mon, 04 Sep 2023 11:12 AM (IST)
Hero Image
ग्रेटर फरीदाबाद में 24 वर्षीय युवती संग दरिंदगी, तीन युवकों ने अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। फरीदाबाद से युवती के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर फरीदाबाद में रात को 24 वर्षीय युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

वारदात के वक्त बल्लभगढ़ की रहने वाली युवती रात करीब 10 बजे ऑटो में बैठकर घर जा रही थी। इस बीच, ऑटो में चालक के अलावा दो और युवक आकर बैठ गए। इसके बाद तीनों युवक युवती को अगवा कर ग्रेटर फरीदाबाद ले गए और वहां ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया

युवती शौच के बहाने जैसे-तैसे छूटकर वहां से भाग निकली। मामले में सेंट्रल थाने में दी गई शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपितों को गिरफ्त में ले लिया जाएगा। 

खेड़ीकलां गांव में रहने वाली विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

उधर, खेड़ीकलां गांव में रहने वाली विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसे लेकर सेक्टर-76 में रहने वाले अशोक कुमार की शिकायत पर बेटी के ससुरालवालों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

अंकिता की शादी 2021 में खेड़ीकलां गांव के रहने वाले दीपक से हुई थी। ससुरालवालों पर आरोप है कि वो विवाहिता को दहेज के लिए परेशान करते थे। आरोप है कि ससुराल वालों ने अंकिता को फांसी लगाकर मार दिया। इस मामले में बीपीटीपी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।