Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक व्यक्ति ने अपने जीजा पर लगाया कार तोड़ने और 68,600 रुपये चोरी करने का आरोप, मामला दर्ज

एक व्यक्ति ने अपने जीजा के खिलाफ कार को तोड़ने और 68600 रुपये चोरी करने के आरोप में पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। सोनू ने थाना सदर पुलिस को दी शिकायत की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Mon, 17 Oct 2022 04:48 PM (IST)
Hero Image
एक व्यक्ति ने अपने जीजा पर लगाया कार तोड़ने और 68,600 रुपये चोरी करने का आरोप

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़: गांव चंदावली के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने जीजा के खिलाफ कार को तोड़ने और 68,600 रुपये चोरी करने के आरोप में पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। सोनू ने थाना सदर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे आइएमटी में मकान बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें- गृहमंत्री अमित शाह के फरीदाबाद दौरे को लेकर पुलिस अलर्ट, सुरक्षा में लगाए जाएंगे तीन हजार पुलिसकर्मी

उसने आगे बताया कि 14 अक्टूबर को उसने अपनी कार को घर के बाहर साइड में खड़ा किया हुआ था। कार के डेश बोर्ड में रुपये रखे हुए थे। ये लोहे के सरिया और सीमेंट के दुकानदार को देने थे। शाम को साढ़े आठ बजे एक कार में तीन-चार युवक आए और उनकी कार को तोड़ना शुरू कर दिया। उसने अपने मकान की छत से कार को तोड़ने वालों को देखा, ताे इन युवकों में उसका जीजा करण भाटी शामिल था।

यह भी पढ़ें- Faridabad: खुदाई खिदमतगारों के संघर्ष से हुआ था औद्योगिक नगरी एनआइटी का जन्म

बता दें कि करण भाटी और उसकी बहन पूजा के बीच घरेलू विवाद चल रहा है। इस मामले में पूजा ने करण के खिलाफ अदालत में मामला दायर किया हुआ है। करण और उसके साथी जाते समय धमकी भी दे गए। थाना सदर प्रभारी महेंद्र पाठक ने बताया कि उन्होंने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जो भी तथ्य जांच में सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें