Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: कुत्ता के काटने को लेकर हुए झगड़े में व्यक्ति की मौत, लोहे के सरिये के हमले से हुआ था घायल

फरीदाबाद जिले के रोशन नगर इलाके में दो जुलाई की रात ड्यूटी से घर पहुंची एक महिला को पड़ोसी के कुत्ते ने काटा था। जब महिला के पति इस बात का विरोध किया तो पड़ोसी ने लोहे के सरिये से उस पर हमला कर दिया। घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 06 Jul 2024 10:46 AM (IST)
Hero Image
Faridabad News: कुत्ता काटने को लेकर हुआ था विवाद, व्यक्ति की मौत। फाइल फोटो

प्रवीन कौशिक, फरीदाबाद। रोशन नगर में दो जुलाई की रात ड्यूटी से घर पहुंची एक महिला को पड़ोसी का कुत्ता काट लिया था। महिला और उनके पति ने जब इसका विरोध किया तो पड़ोसी लोहे के सरिये से उनपर हमला कर दिया था।

घायल व्यक्ति की अस्पताल में मौत

अब घायल व्यक्ति की अस्पताल में मौत हो गई है। पुलिस ने हमला करने वालों के खिलाफ हत्या की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता के पति को गंभीर हालत में दिल्ली के एक ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था।  आरोपितों की तलाश कर रही है। 

कुत्ता ने पांव में काट किया था घायल

पुलिस के अनुसार पीड़िता रूकशाना ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह एक निजी कंपनी में काम करती है। रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे वह ड्यूटी से घर पहुंची। इस दौरान पड़ोस में रह रहे भरत का कुत्ता खुला था। कुत्ता ने उसके पांव में काट लिया।

पीड़िता की चिल्लाने की आवाज सुनकर उनका पति मोहम्मद आजाद घर से बाहर आया और पड़ोसी से इसकी शिकायत की। उन्होंने कुत्ते को बांधकर रखने की मांग की। आरोप है कि इससे नाराज पड़ोसी भरत और उसकी मां ने मारपीट शुरू कर दी।

वह अपने घर से लोहे का सरिया निकाल कर उनके पति के सिर पर मार दिया। इससे उनके पति बेहोश हो गए। उन्हें पहले बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें दिल्ली के एम्स ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया। उनका दिल्ली के एक ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा था, जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें