Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति के सामने सास-ससुर को बेरहमी से पीटा, महिला के भाई ने बनाया मारपीट का वीडियो, CCTV कैमरे भी तोड़े; पीड़ित ने सुनाई आपबीती

Faridabad Crime हरियाणा के फरीदाबाद में एक महिला ने भाइयों के साथ मिलकर अपने सास-ससुर के साथ बेरहमी से मारपीट की। आरोपितों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया है। वहीं मारपीट करने के बाद आरोपित महिला के पति सास और ससुर को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने इस मामले में अपनी पत्नी व सालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 19 Jul 2024 10:50 AM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में एक महिला ने भाइयों के साथ मिलकर सास और ससुर को पीटा। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। Faridabad Today News हरियाणा के फरीदाबाद में एक महिला द्वारा अपने सास-ससुर को पीटने का मामला प्रकाश में आया है।

सास और ससुर के साथ जमकर की मारपीट

नाहर सिंह कॉलोनी में पारिवारिक विवाद में एक महिला ने भाइयों के साथ मिलकर अपने सास-ससुर के साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं भाइयों-बहनों ने घर में जमकर तोड़फोड़ भी की।

पीड़ित ने थाने में दी शिकायत

पीड़ित विष्णु ने चावला कॉलोनी पुलिस चौकी को दी शिकायत में बताया कि उसके और उसकी पत्नी मंजू के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस विवाद के चलते 17 जुलाई दोपहर बाद तीन बजे उसका साला संजू व अरुण नीचे आकर बैठक में बैठे थे। तभी उन दोनों ने मेरी माता वीरवती और पिता महेंद्र के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए

बताया कि इस दौरान उनकी बहन व मेरी पत्नी मंजू भी आ गई। आरोप है कि आरोपितों ने मारपीट के दौरान सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। बताया कि अरुण अपने मोबाइल से मारपीट की वीडियो बना रहा था।

यह भी पढ़ें- West Bengal: गधा कहने पर तृणमूल कांग्रेस नेता ने वृद्धा को जूतों से पीटा, बंगाल में पीट-पीटकर हत्या किए जाने की छठी वारदात

योजनाबद्ध तरीके से मारपीट की

विष्णु का कहना है कि अरुण, संजू और मंजू ने योजनाबद्ध तरीके से मारपीट की है। वे जाते समय सीसीटीवी कैमरे की चिप को भी निकाल कर ले गए। बताया कि जाते समय वे मुझे, मेरे पिता और माता को जान से मारने की धमकी देकर गए हैं।

पुलिस ने तीनों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

उधर, पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की शिकायत लेते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने विष्णु की शिकायत पर उसकी पत्नी और सालों के खिलाफ मारपीट व तोड़फोड़ करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- हैवान बना पति, दांतों से चबाई पत्नी की नाक; आरोपित बोला- पहले भी हत्या कर चुका हूं मेरा क्या बिगड़ेगा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें