Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad News: चंद रुपये की खातिर बन गया कातिल, फरीदाबाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या

फरीदाबाद में मात्र चंद रुपयों के लिए एक युवक विजय यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। विजय यादव और आरोपी मोनू गोयल के बीच रुपये के लेन-देन को लेकर बहस शुरू हो गई। आरोप है कि मोनू गोयल ने विजय यादव को गोली मार दी। उसे गंभीर अवस्था में दिल्ली ट्रामा सेंटर लेकर गए। उपचार के दौरान उसने ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया।

By Subhash DagarEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 21 Sep 2023 07:27 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। मात्र आठ हजार रुपये के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने नवयुवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। घटना थाना पल्ला क्षेत्र में ओम एन्क्लेव की है।

ब्याज पर लिए थे रुपये

गांव त्रिवेणी गंज जिला सिपोल बिहार निवासी अजय यादव ने थाना पल्ला पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मोलडबंद दिल्ली लखपत कालोनी में रहता है। ओम एन्क्लेव का रहने वाला मोनू गाेयल ब्याज पर रुपये देने का काम करता है। छह-सात महीने पहले उसकी मां सीतादेवी ने मोनू गोयल से आठ हजार रुपये ब्याज पर लिए थे।

मां से आरोपी ने की थी बदतमीजी

वह रुपये समय पर वापस नहीं दे पाई। उसकी मां मोलड़बंद स्कूल के पास रेहड़ी लगाती है। मोनू गोयल चार-पांच दिन पहले रेहड़ी पर आकर उसकी मां से बदतमीजी करके गया था। उसने उसकी मां से कहा था कि रुपये नहीं देने हैं तो तुम खुद उसके पास आ जाना। ये बात उसके छोटे भाई 17 वर्षीय विजय यादव ने सुन ली।

20 सितंबर को विजय यादव किसी काम से ओम एन्क्लेव पार्ट-दो में गया था। वहां पर विजय यादव और मोनू गोयल के बीच रुपये के लेन-देन को लेकर बहस शुरू हो गई। आरोप है कि मोनू गोयल ने विजय यादव को गोली मार दी। उसे गंभीर अवस्था में दिल्ली ट्रामा सेंटर लेकर गए।

ये भी पढ़ें- Faridabad: एनकाउंटर के बाद परिजन और ग्रामीण सड़क पर उतरे, पुलिस के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग

ट्रामा सेंटर में युवक ने तोड़ा दम

उपचार के दौरान उसने ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी दलीप सिंह का कहना है कि मोनू गोयल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके उस की तलाश शुरू कर दी है। मृतक ट्रामा सेंटर में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया और उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- पांच दुकानों से हजारों के नकदी और सामान चुरा ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें