Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad News: युवक को बंधक बनाकर पीटा, पहले नाक रगड़वाई; फिर पैरों में गिरकर मंगवाई माफी

Faridabad Crime फरीदाबाद में एक युवक को बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया तो पुलिस में हड़कंप मच गया। आरोप है कि युवक से नाक भी रगड़वाई और पैरों गिरकर माफी भी मंगवाई। पीड़ित ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है। उधर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 20 Sep 2024 08:11 AM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में एक युवक को पीटने का मामला। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में बंधक बनाकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक युव को ऑफिस में बंधक बनाकर पीटा गया और प्रताड़ित भी किया गया।

थाना सूरजकुंड में बड़खल निवासी राजीव ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित युवक ने बताया कि राजीव गांव के ही रहने वाले शाहरुख के ऑफिस पर उससे मिलने गया था। वहां मौके पर हुकमुद्दीन व फतेह मोहम्मद बैठे हुए थे। 

युवक से नाक भी रगड़वाई

आरोप है कि पुरानी रंजिश को लेकर दोनों ने उनके साथ कहासुनी शुरू कर दी। इसके बाद उसे ऑफिस में बंद कर दिया और आधे घंटे तक पीटते रहे। उससे नाक भी रगड़वाई और पैरों में गिरकर माफी में मंगवाने के बाद में उसे छोड़ा गया।

यह भी पढ़ें- रोहतक में गैंगवार: ताबड़तोड़ फायरिंग कर तीन लोगों की हत्या, राहुल बाबा गैंग ने ली हमले की जिम्मेदारी; दहशत का माहौल

उधर, पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।