Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Accident News: नौकरी की तलाश में आए व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम

Accident in Faridabad फरीदाबाद में एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया गया कि युवक नौकरी की तलाश में आया था। सोमवार को वह पैदल जा रहा था इसी दौरान उसे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पढ़िए आखिर युवक को कैसे टक्कर मारी?

By Parveen Kaushik Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 12 Aug 2024 11:27 PM (IST)
Hero Image
नौकरी की तलाश में आए युवक की हादसे में मौत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। उत्तर प्रदेश से यहां नौकरी की तलाश में आए एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौत हो गई।

मुजेसर थाने में राम नगर कॉलोनी, शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश निवासी सुनीता ने दी शिकायत में बताया कि उसके पति सुधीर कुमार काम की तलाश में करीब एक सप्ताह पहले फरीदाबाद आए थे। यहां उनके जीजा अरविंद गौंछी में रहते हैं।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

बताया गया कि उनके पति रात को गौंछी से निकल कर बल्लभगढ़ की ओर पैदल जा रहे थे। सोहना टी पाइंट के नजदीक एक अज्ञात वाहन ने पति को टक्कर मार दी। उनके पति गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सुधीर को बादशाह खान नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

सड़क दुर्घटना में घायल युवक ट्रामा सेंटर में भर्ती

बल्लभगढ़ में सोहना रेलवे फ्लाई ओवर पर किसी वाहन की टक्कर लगने से घायल बाइक सवार युवक आशुतोष को गंभीर अवस्था में दिल्ली ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- Noida Accident: तेज रफ्तार कार यूनीपोल के खंभे से टकराई, तीन युवकों की मौत

अजीत बिहार बुराडी दिल्ली के रहने वाले भाग्य नारायण झा ने बस अड्डा चौकी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका बेटा आशुतोष झा अपनी बाइक पर ससुराल पर्वतीय कालोनी में मिलने जा रहा था। इस दौरान किसी वाहन की टक्कर लगने से वह घायल हो गया।

यह भी पढ़ें- Delhi Rain: पेड़ गिरने से गिरी स्कूल की दीवार, नौ वाहन हुए क्षतिग्रस्त; दो एंबुलेंस भी शामिल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर