Move to Jagran APP

Murder in Faridabad: 20 साल के लड़के की हत्या, दोस्तों पर है शक; पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

Murder in Faridabad फरीदाबाद में एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। उधर वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। जानिए युवक को कैसे मौत के घाट उतारा गया?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 19 Jul 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में एक युवक की हत्या कर दी गई। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। Faridabad Murder फरीदाबाद में गांव असावटी तहसील पलवल स्थित रोशन कॉलोनी में झगड़े के दौरान एक 20 वर्षीय युवक की हत्या कर दी। मृतक का शव गांव डीग के पास मिला है। उधर, पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा है।

मृतक के पिता नाहर सिंह निवासी प्रहलादपुर दिल्ली ने थाना सदर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने असावटी रोशन कॉलोनी में तीन वर्ष पहले मकान बनाया था। इस मकान में अभी कोई रहता नहीं है। यहां पर सोने के लिए वे आते हैं।

बताया कि बुधवार को उनका 20 वर्षीय बेटा पीयूष यहां पर सोने के लिए आया था। उसके साथ उसके दोस्त अनुज, चीनी, बाटला, नीरज निवासी प्रहलादपुर दिल्ली भी थे।

पीयूष ने फोन पर बताई थी ये बात

पीयूष ने रात को मोबाइल फोन करके बताया कि घर के दरवाजे खुले हुए हैं। इसके बाद उससे फिर कोई बात नहीं हुई। उसके दोस्त संदीप ने दूसरे दिन चाबी पीयूष की बहन शीतल को दिल्ली जाकर दे दी। शीतल ने पूछा कि पीयूष कहां है। उसने जवाब दिया कि उसे पुलिस पकड़ कर ले गई है।

यह भी पढ़ें- UP News: भाजपा विधायक ने कहा, पांच करोड़ में दिया गया मेरी हत्या का ठेका, आरोपी ने किया पलटवार

पीयूष और प्रदीप का हुआ था झगड़ा

वहीं, जब मौके पर आए तो बताया गया कि पीयूष और असावटी के रहने वाले प्रदीप का झगड़ा हो गया था। इस झगड़े के बाद पीयूष को ढूंढा तो उसका शव डीग के पास जंगल में पड़ा हुआ मिला। पिता को शक है कि उनके बेटे पीयूष की हत्या उसके दोस्तों ने मिलकर की है।

थाना सदर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मृतक का बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम करा दिया है।

यह भी पढ़ें- Mukesh Sahani Father Murder: कौन हैं वो 40 लोग, जो मर्डर की रात जीतन सहनी के घर गए थे? CCTV ने खोल दिया राज

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।