Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दर्दनाक: सिर में चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट, जवान बेटे की मौत से परिवार में छाया मातम; इस हालत में मिली थी लाश

Faridabad Murder हरियाणा के फरीदाबाद में एक युवक की सिर में चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। युवक की लाश यमुना किनारे पड़ी मिली है। वहीं युवक की लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे ले लिया। जानिए आखिर पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 18 Jul 2024 02:20 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में एक युवक की सिर में चाकू मारकर हत्या की। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। Murder in Faridabad पल्ला थाना क्षेत्र में सिर पर चाकू मारकर युवक की हत्या का मामला सामने आया है।

पिता ने पुलिस को दी थी लापता होने की शिकायत 

इस्माइलपुर अजय नगर के रहने वाले नौशाद ने बुधवार रात को थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उनका बेटा समीन लापता है। उसके फोन पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है। पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायत लेकर मामला दर्ज कर दिया।

यमुना किनारे मिली युवक की लाश

वहीं, गुरुवार को सुबह 10 बजे करीब पुलिस को सूचना मिली कि पुश्ता रोड यमुना के किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने नौशाद को जानकारी दी। नौशाद ने मौके पर पहुंच कर समीर की पहचान की।

यह भी पढ़ें- Mukesh Sahani Father Murder: जीतन सहनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, एक छोटी वजह से कर दी बेरहमी से हत्या

सिर में चाकू मारकर की गई युवक की हत्या

पुलिस के अनुसार, युवक की हत्या सिर पर चाकू मारकर की गई है। उसके सिर पर चाकू के तीन से चार निशान है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

फरीदाबाद के गौंछी गांव में हुई थी सुल्तान की हत्या

गौंछी गांव में चचेरी बहन की शादी मनचाही जगह न करने की वजह से सुल्तान की हत्या हुई थी। थाना मुजेसर पुलिस ने गांव गौंची निवासी सुल्तान की हत्या के आरोप में उसके चचेरे भाई जाकिर, शाहनवाज, अलाउद्दीन व कमल हसन के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चारों आरोपित सुल्तान की बहन की शादी उनकी मर्जी के बगैर कहीं और करने से नाराज चल रहे थे। इसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात मंगलवार शाम को हुई थी। पुलिस के अनुसार गौंछी गांव में रहने वाले सुल्तान और उसके चचेरे भाई जाकिर का एक दिन पहले इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। दोनों के घर पास में हैं।

यह भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala Murder मामले में सब-इंस्पेक्टर की जमानत याचिका खारिज, आरोपी को भगाने में की थी मदद; HC ने जमकर फटकारा