Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad: सुहानी को श्रंद्धाजलि देने पहुुंचे अभिनेता आमिर खान; बीते दिनों दुर्लभ बीमारी की वजह से हुआ था निधन

फिल्म दंगल की बाल कलाकार सुहानी भटनागर को श्रद्धांजलि देने के लिए गुरुवार को अभिनेता आमिर खान उनके घर पहुंचे। 19 साल की अदाकारा का 16 फरवरी को निधन हो गया था। अभिनेता आमिर खान सेक्टर-17 स्थित सुहानी के घर पहुंचे। बता दें पिछले दिनों पहलवान बबीता फोगाट भी सुहानी के घर पहुंचकर उनके परिवार वालों को सांत्वना दी थी।

By Jagran NewsEdited By: Sonu SumanUpdated: Thu, 22 Feb 2024 09:03 PM (IST)
Hero Image
सुहानी भटनागर को श्रंद्धाजलि देने पहुुंचे अभिनेता आमिर खान।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। फिल्म 'दंगल' की बाल कलाकार सुहानी भटनागर को श्रद्धांजलि देने के लिए बृहस्पतिवार को अभिनेता आमिर खान उनके घर पहुंचे। 19 साल की अदाकारा का 16 फरवरी को निधन हो गया था। अभिनेता आमिर खान सेक्टर-17 स्थित सुहानी के घर पहुंचे। उन्होंने हाथ जोड़कर सुहानी की आत्मा की शांति की दुआ की और परिवार को सांत्वना दी।

सेक्टर 17 निवासी सुहानी भटनागर ने अपने करियर की शुरुआत दंगल फिल्म में पहलवान बबीता फोगाट का किरदार निभाकर की थी। सुहानी के निधन के बाद से उनके घर पर फिल्म दंगल से जुड़े कलाकार आए दिन उनके परिवार को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः कौन सी है वो दुर्लभ बीमारी, जिसके आगे नहीं चला 'दंगल गर्ल' का दांव; सुहानी के माता-पिता ने बताई मौत की वजह

पहलवान बबीता फोगाट भी पहुंची थी सुहानी के घर

पिछले दिनाें पहलवान बबीता फोगाट सुहानी के घर पहुंची थी। आमिर खान ने सुहानी की फोटो पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि वह इस दुख की घड़ी में हमेशा परिवार के साथ हैं। इसकी पुष्टि करते हुए सुहानी की मां पूजा ने कहा की अमीर ने उनकी बेटी को याद रखा ये हमारे लिए बड़ी बात है।

ये भी पढे़ं- Faridabad: ससुराल से बीवी-बच्चे को लेने गया शख्स, साथ नहीं आई तो दे दी जान; सास-साले पर लगाया ये आरोप