Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: पहले दोस्तों संग पी शराब, फिर दौड़ा-दौड़ा कर ले ली जान; ये थी वजह

पल्ला थाना क्षेत्र (Faridabad Crime News) के अंतर्गत आने वाले सूर्या विहार पार्ट-तीन में देर रात कारपेंटर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। जबकि वहीं मृतक के दोस्त ने दुकान में घुसकर किसी तरह अपनी जान बचाई। पुलिस ने इस मामले में तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी फिलहाल फरार है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 01 Jun 2024 03:52 PM (IST)
Hero Image
Faridabad News: पहले दोस्तों संग पी शराब, फिर दौड़ा-दौड़ा कर चाकू से वार कर ले ली जान।

प्रवीन कौशिक, फरीदाबाद। (Faridabad Crime Hindi News) पल्ला थाने के अंतर्गत सूर्या विहार पार्ट तीन में देर रात कारपेंटर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपित मृतक के परिचित हैं। इस हमले से बचने के लिए मृतक का दोस्त अपनी दुकान में घुस गया था और शटर लगा लिया।

पुलिस ने तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ किया केस दर्ज

इससे उसकी जान बच गई। हल्की चोटें ही लगी हैं। पुलिस ने तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपितों की तलाश में क्राइम ब्रांच की टीमें जुट गई हैं। पल्ला थाने से मामले के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी राजकुमारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इसका 30 वर्षीय पति किशन कारपेंटर था। दोनों के एक आठ साल की बेटी व चार साल का बेटा है।

किसी बात को लेकर किशन की युवकों से हुई कहासुनी

देर रात किशन के दोस्त राजू ने उसे बाहर बुलाया। दोनों ने पास में एक शराब ठेके से शराब ली और चल दिए। रास्ते में उन्हें नाजिम, कमल, प्रदीप सहित अन्य युवक मिल गए। आरोप है कि उन्होंने शराब पी हुई थी। किसी बात को लेकर किशन की युवकों से कहासुनी होने लगी। इसके बाद मारपीट हो गई।

यह भी पढ़ें: Faridabad News: वोट डालने का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल करना पड़ गया महंगा, पुलिस ने लिया ये एक्शन

छाती, सिर और हाथ पर चाकू से वार

यह देख राजू भागकर अपनी दुकान में घुस गया और शटर डाल दिया। आरोपित उसके पीछे भागे। उधर किशन भी भागने लगा। आरोपितों ने उसे दौड़ कर पकड़ लिया और चाकू से एक के बाद कई वार किए। छाती, सिर व हाथ पर चाकू लगे। आरोपित उसे मौके पर तड़पता छोड़ भाग गए।

आस-पास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पल्ला थाना पुलिस को दी। पुलिस (Faridabad Police) ने आकर मृतक के मोबाइल फोन से उसकी पत्नी राजकुमार से संपर्क किया। उसे मौके पर बुलाया गया। शनिवार दोपहर शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया। जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। असल बात तभी सामने आएगी कि आखिर यह हमला क्यों किया गया।

यह भी पढ़ें: Faridabad: ओवरटेक कर बदमाशों ने स्कॉर्पियो को रोका, गाड़ी के शीशे तोड़े; फिर युवक को बाहर खींच हथौड़े से किया हमला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें