Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amit Shah Faridabad Visit: हरियाणा चुनाव में आज हुंकार भरेंगे अमित शाह, फरीदाबाद में विशाल रैली को करेंगे संबोधित

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज फरीदाबाद के सेक्टर 12 में होने वाली विशाल रैली को संबोधित करेंगे। जिस कारण से लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों के आवागमन के लिए एडवाइजरी जारी की है। ताकि लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। केंद्रीय मंत्री मंगलवार को विजय शंखनाद रैली करेंगे। इस दौरान कई दिग्गज नेता मंच पर मौजूद होंगे।

By Subhash Dagar Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 17 Sep 2024 08:58 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: आज फरीदाबाद दौरे पर Amit Shah। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। Haryana Election 2024: जिले की छह विधानसभा क्षेत्रों से भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार का विधिवत रूप से आगाज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार से करेंगे।सेक्टर-12 हुडा परेड ग्राउंड पर शाम पांच बजे अमित शाह चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

रैली के आयोजन को सोमवार देर शाम तक प्रशासनिक अधिकारी और पार्टी के स्तर पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर (Krishan Pal Gurjar) तैयारियां करवाते नजर आए।

कृष्णपाल गुर्जर ने जनसभा स्थल का किया निरीक्षण

रैली स्थल पर पहुंच कर केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने मंच से लेकर सामने दर्शक दीर्घा तक का निरीक्षण किया। जहां पर आम लोगों ने बैठना है, वहां केंद्रीय राज्य मंत्री व पूर्व उद्योग मंत्री को जगह कम लगी। उन्होंने पंडाल तैयार करने वालों को जगह बढ़ाने को कहा।

रैली का समय शाम को इसलिए रखा गया है ताकि सेक्टर-12 में लघु सचिवालय व जिला अदालत में आने वाले लोगों और वकीलों को किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। रैली में स्टार प्रचारक के रूप में प्रदेश के चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सांसद बिप्लव देव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडौली, केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व सभी प्रत्याशी मौजूद रहेंगे।

तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है-कृष्णपाल

केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने इस मौके पर कहा कि इस रैली से केंद्रीय गृह मंत्री चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे और विजय का शंखनाद करेंगे। केंद्र की तरह हरियाणा प्रदेश में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र की सभी नौ सीटों पर भाजपा शानदार प्रदर्शन कर जीतने जा रही है।

रैली को सफल बनाने के लिए सभी गांवों में बस भेजने की व्यवस्था की गई है। छह के छह विधानसभा क्षेत्रों से जनता रैली में आएगी। रैली की सफलता से भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी माहौल बनेगा और छह की सीटों पर प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे। प्रदेश में तीसरी बार मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ें: Faridabad Traffic Advisory: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर