Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऑटो चालक ने किराए के पांच रुपये कम देने पर 12वीं के छात्र को 250 मीटर तक घसीटा, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

फरीदाबाद में एक ऑटो चालक ने किराए के पांच रुपये कम देने पर सवारी को ऑटो से टक्कर मारकर 250 मीटर तक घसीटा। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने ऑटो रुकवाया और चालक को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Susheel Bhatia Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 23 Aug 2024 05:31 PM (IST)
Hero Image
पांच रुपये कम किराये को लेकर ऑटो चालक ने सवारी को घसीटा।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। फरीदाबाद जिले के पल्ला थाना क्षेत्र में किराए के पांच रुपये कम देने को लेकर चालक ने सवारी को ऑटो से टक्कर मारकर 250 मीटर तक घसीटा। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने ऑटो रुकवाया। युवक को ऑटो के नीचे से निकाला और चालक को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोप है कि पुलिस ने आरोपित चालक को छोड़ दिया था। थाना पल्ला में मीठापुर के शक्ति विहार में रहने वाले सूरज मलिक ने दी शिकायत में बताया कि वह दिल्ली के एक स्कूल में 12वीं का छात्र है। पल्ला-सेहतपुर मार्ग स्थित शिव कॉलोनी में उनकी मोबाइल की दुकान है, जिसे बड़ा भाई चलाता है।

किराया देने के लिए कम थे पांच रुपये

15 अगस्त की रात करीब 10 बजे वह भाई की दुकान से घर जाने के लिए ऑटो के इंतजार में पल्ला ऑटो स्टैंड पर खड़ा था। यहां से ऑटो में बैठकर अपने घर के पास उतरने के बाद देखा कि उसके पास किराया देने के लिए पांच रुपये कम थे। लेकिन ऑटो चालक कम पैसे लेने को बिल्कुल तैयार नहीं हुआ।

छात्र ऑटो के नीचे फंस गया

इसी बात को लेकर उसकी ऑटो चालक से बहस होने लगी। चालक अपने ऑटो को पहले थोड़ा आगे ले गया और फिर एकदम तेज गति से आया और उसे टक्कर कार दी। वह सड़क पर गिर गया। उसने उसके ऊपर ऑटो चढ़ा दिया। इससे वह नीचे फंस गया। इसके बावजूद चालक ने ऑटो नहीं रोका। लगभग 250 से 300 मीटर तक घिसटने के बाद वह बेहोश हो गया। इसके बाद उसे नहीं पता कि उसके साथ क्या हुआ।

एम्स में नहीं कराया जा सका भर्ती

जब उसे होश आया तो वह बादशाह खान नागरिक अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती था। घिसटने की वजह से उसके हाथ, पैर, कंधे और सिर में काफी चोट लगी है। गंभीर हालत होने की वजह से उसे एम्स दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया। यहां डॉक्टरों की हड़ताल के चलते उसे भर्ती नहीं किया गया।

इसके बाद उसके स्वजन उसे निजी अस्पताल में ले गए। घायल बयान देने में अनफिट था। इसलिए मुकदमा दर्ज करने में देरी हुई। पुलिस को सूचना तो मिल गई थी लेकिन पहले वह बादशाह खान अस्पताल पहुंची। यहां से दिल्ली एम्स गई। फिर पता लगा कि वह कहीं और भर्ती है। घायल ने बताया कि ऑटो चालक का नाम विशाल पांडेय है।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: पृथला विधानसभा सीट से पहली बार मैदान में होगी जजपा, दुष्यंत चौटाला के लिए साख की लड़ाई