Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: पड़ोसी की हरकत से बैंककर्मी महिला परेशान, चाकू दिखाकर दी धमकी; अब पुलिस कर रही जांच

फरीदाबाद जिले के पल्ला थाने के अंतर्गत एक कॉलोनी में रहने वाली युवती को पड़ोसी व्यक्ति लगातार परेशान कर रहा है। आरोपियों ने चाकू दिखाकर धमकी दी है। परेशान होकर युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की। अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शिकायत मिलने के दो दिन बाद कार्रवाई शुरू की है।

By Susheel Bhatia Edited By: Sonu SumanUpdated: Mon, 12 Feb 2024 03:22 PM (IST)
Hero Image
पड़ोसी की हरकत से बैंककर्मी महिला परेशान, चाकू दिखाकर दी धमकी।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। पल्ला थाने के अंतर्गत एक कॉलोनी में रहने वाली युवती को पड़ोसी व्यक्ति लगातार परेशान कर रहा है। चाकू दिखाकर धमकी दी है। परेशान होकर युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की। अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शिकायत मिलने के दो दिन बाद कार्रवाई की है।

पल्ला थाने के अंतर्गत रहने वाली एक युवती ने दी शिकायत में बताया कि वह बैंक में जाब करती है। कभी-कभार बैंक से घर आते समय रात हो जाती है। पड़ोसी चंदन कुमार है। वह अक्सर उसे रास्ते में मिल जाता है और परेशान करता है। गाली देता है। आठ फरवरी को वह फिर से मिल गया। उसने चाकू निकालकर उसे जान से मार देने की धमकी दी। शोर सुनकर उनके पिता घर से बाहर आ गए।

ये भी पढ़ें- Surajkund Fair 2024: मास्टर पीस बनाने में महारत, संसद में हरियाणा की शोभा बढ़ा रहीं राजेंद्र प्रसाद की कलाकृति

 पुलिस ने युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की

उन्होंने भी युवक को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना और धमकी दी। युवक की वजह से वह और पूरा परिवार असहज महसूस कर रहा है। डर है कि कहीं युवक किसी वारदात को अंजाम न दे दे। इसलिए पुलिस ने युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। आरोपित दो बच्चों का पिता है। वह शराब पीने का आदी है। आठ फरवरी की रात भी उसने शराब पी हुई थी। एक-दो बार पुलिस भी आई है और समझाकर गई है लेकिन वह बाज नहीं आया।

पुलिस दोनों मामलों में आरोपितों की तलाश

इस कारण आरोपित का दुस्साहस लगातार बढ़ रहा है। बता दें आठ फरवरी की सुबह झाड़सेंतली में बाइक सवार दो युवकों ने उद्योग की अधिकारी पर हमला किया था। आरोपित उसे बाइक पर बिठाकर कहीं ले जाना चाहते थे। मना करने पर वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस इस मामले में भी वारदात के दो दिन बाद मुकदमा दर्जकर जांच शुरू की। पुलिस दोनों मामलों में आरोपितों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ेंः Haryana News: विधायक नयनपाल की दो टूक, पार्टी टिकट दे तो भला और न दे तो भी भला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें