Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Accident: थार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, युवक घायल

फरीदाबाद की सैनिक कॉलोनी में मंगलवार को एक दर्दनाक दुर्घटना हो गई। यहां एक थार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में थार को कब्जे में लिया और चालक को भी हिरासत में लिया। थार में तीन युवक सवार थे। ममता के सिर में काफी चोट लगी थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर आ गई।

By Parveen Kaushik Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 23 Jul 2024 03:52 PM (IST)
Hero Image
महिला के सिर पर लगी थी काफी चोट। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। सैनिक कॉलोनी के डीएवी स्कूल के सामने थार गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई जबकि युवक घायल हो गया। थाना डबुआ पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।

दिगंबर प्रताप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भतीजा सुमित अपने साथ काम करने वाली सारन गांव निवासी ममता देवी को लेकर बड़खल-पाली रोड स्थित वरलर वेयर इंजीनियरिंग कंपनी में काम कपर ले जा रहा था।

थार में सवार थे तीन युवक

जैसे ही उनकी बाइक सैनिक कॉलोनी के डीएवी स्कूल के पास थी, तभी एक थार गाड़ी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। सुमित व ममता सड़क पर गिर गए। उधर थार मौके पर रुक गई। इसमें तीन युवक सवार थे। ममता के सिर में काफी चोट लगी थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर आ गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल में ममता को मृत घोषित कर दिया गया जबकि सुमित का इलाज चल रहा है। सैनिक कॉलोनी पुलिस चौकी प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि थार को कब्जे में ले लिया है। चालक को भी हिरासत में लिया गया है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया।