Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Assembly Election: BJP से टिकट नहीं मिलने पर विधायक ने दिखाए विद्रोही तेवर, निर्दलीय ठोकेंगे ताल

पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा का टिकट ना मिलने पर मौजूदा विधायक नयनपाल रावत ने बगावती तेवर अपना लिए हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने पूरे पांच साल भाजपा सरकार का हर मुद्दे पर पूरा सहयोग और समर्थन किया लेकिन इसके बाद भी उन्हें टिकट नहीं दिया। नयनपाल रावत ने चेतावनी दी है कि अगर भाजपा अपने फैसले पर पुनर्विचार नहीं करती है तो वह फिर से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

By Subhash Dagar Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 07 Sep 2024 06:20 PM (IST)
Hero Image
टिकट ना मिलने पर मौजूदा विधायक नयनपाल रावत ने विद्रोही तेवर अपना लिए।

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़। पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा का टिकट ना मिलने पर मौजूदा विधायक नयनपाल रावत ने विद्रोही तेवर अपना लिए हैं। यहां से भाजपा ने पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा को दिया है। इसके बाद टिकट के अन्य दावेदारों में अंसतोष लगातार बढ़ता जा रहा है और भाजपा प्रत्याशी की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं।

शनिवार को अपने आईएमटी कार्यालय पर पृथला के विधायक नयनपाल रावत ने महापंचायत में कहा कि कि ने उन्होंने पूरे पांच साल भाजपा सरकार का हर मुद्दे पर पूरा सहयोग और समर्थन किया। इसके बाद भी उन्हें टिकट नहीं दिया। वफादारी का यह कैसा इनाम है। अभी समय है भाजपा अपने निर्णय पर पुनर्विचार करे, नहीं तो एक बार फिर से पृथला क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

दीपक डागर ने बुलाई 104 गांवों की महापंचायत

इसी तरह से टिकट ना मिलने पर असंतोष के स्वर दीपक डागर, सुखवीर मलेरना भी अपने समर्थकों की बैठक करके दिखा चुके हैं। रविवार को दीपक डागर ने एक बार फिर से गांव जाजरू हनुमान मंदिर पर पृथला क्षेत्र के 104 गांवों की महापंचायत बुलाई है।

यह भी पढ़ेंः Haryana Congress List: नीरज शर्मा फिर होंगे NIT सीट पर कांग्रेस के योद्धा, BJP के इस संभावित उम्मीदवार से होगी टक्कर