Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad News: 16 वर्षीय बेटे को किडनैपर्स से बचाना चाहते थे पिता, पुलिस से मदद मांगी, इधर हो गई हत्या

हरियाणा के फरीदाबाद में किशोर को अपहरण और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के पल्ला थाना क्षेत्र के धीरज नगर में तीन लोगों ने मिलकर एक 16 वर्षीय किशोर का अपहरण कर लिया और उसके पिता से पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी।

By Harender NagarEdited By: Aditi ChoudharyUpdated: Sun, 16 Oct 2022 03:49 PM (IST)
Hero Image
Faridabad News: 16 वर्षीय बेटे को किडनैपर्स से बचाना चाहते थे पिता, पुलिस से मदद मांगी, इधर हो गई हत्या

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। हरियाणा के फरीदाबाद में किशोर को अपहरण और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के पल्ला थाना क्षेत्र के धीरज नगर में तीन लोगों ने मिलकर एक 16 वर्षीय किशोर का अपहरण कर लिया और उसके पिता से पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी। पिता ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो अपहरणकर्ताओं ने किशोर की जान ले ली। पुलिसे ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

दो दिन से लापता था किशोर

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 16 साल का अभिषेक 14 अक्टूबर शाम करीब आठ बजे से गायब था। उसके पिता कबाड़े का काम करते हैं। धीरज नगर में ही रहने वाले अभिषेक, संजीव और मिथलेश नाम के तीन युवकों ने किशोर का अपहरण कर लिया था। इसके बाद तीनों ने मिलकर अभिषेक के पिता से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी।

पुलिस के डर से की हत्या

इस दौरान तीनों आरोपितों ने अभिषेक को मेवला महाराजपुर में एक खंडहर के पास बंधक बनाकर रखा। बेटे के आपहरण की खबर से डरे सहमे पिता ने पिता की मदद मांगी। जैसे ही अपराधियों को पुलिस को सूचना दिए जाने की खबर मिली तो तीनों ने मिलकर अभिषेक के सिर में पत्थर मारकर निर्ममता से हत्या कर दी और फरार हो गए।

मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने जांच के आधार पर अभिषेक और संजीव को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने हत्या की बात स्वीकार की है। उनकी निशानदेही पर अभिषेक का शव भी बरामद कर लिया गया है। अभिषेक की हत्या की खबर से परिजनों में चीख पुकार मच गई। सभी का रो- रो कर बुरा हाल है। क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 मामले की जांच कर रही है। 

पापा पैसे दे दो, नहीं तो मुझे मार देंगे! दिल्ली में बेटे ने खुद ही रची अपहरण की झूठी कहानी, ऐसे खुली पोल

Delhi Crime: यमुना किनारे बुजुर्ग के शव की गुत्थी सुलझी, शराब के लिए पैसे नहीं देने पर परिचित ने की थी हत्या

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें