Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: शराब पीते समय कहासुनी में बहनोई की चाकू घोंपकर हत्या, दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मृतक के शव का बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। मुजेसर थाने में शिकायत के आधार पर दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपित मोहर सिंह को हिरासत में ले लिए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। जिस चाकू से वार कर हत्या की गई वह बरामद हो चुका है। वारदात के दौरान दोनों नशे में थे।

By Parveen Kaushik Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Wed, 06 Mar 2024 06:21 PM (IST)
Hero Image
Faridabad Crime: शराब पीते समय कहासुनी में बहनोई की चाकू घोंपकर हत्या

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। शराब पीते समय हुई कहासुनी में एक युवक ने अपने बहनोई पर चाकू से कई वार किए। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर आई। मृतक के शव का बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया।

मुजेसर थाने में शिकायत के आधार पर दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपित मोहर सिंह को हिरासत में ले लिए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। जिस चाकू से वार कर हत्या की गई, वह बरामद हो चुका है। पुलिस बृहस्पतिवार को आरोपित को अदालत में पेश करेगी।

ऐसे हुई वारदात

मूल रूप से कानपुर देहात के थाना सिकंदरा, गांव धर्मपुर का रहने वाला 40 वर्षीस अंशुल कई साल से यहां संजय कॉलोनी में परिवार सहित रहता है। उसकी ढाई साल की बेटी है। यहीं पर उसकी पत्नी की बुआ का लड़का मोहर सिंह भी रहता था।

मोहर सिंह ऐटा, उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। दोनों संजय कॉलोनी की एक वर्कशाप में काम करते थे। फिलहाल अंशुल की पत्नी अपने मायके गई हुई थी। कमरे में अंशुल व मोहर सिंह थे। मंगलवार रात को कमरे पर अंशुल का दोस्ता मनोज भी आ गया। तीनों ने शराब पीने की योजना बनाई। बोतल ले आए और पीने लगे। पीने के दौरान किसी बात को लेकर अंशुल व मोहर सिंह की तू-तू, मै-मै होने लगी।

नशे में थे दोनों 

दोनों नशे में थे, इसलिए एक-दूसरे की बात मानने को तैयार नहीं हुए। पास में सब्जी काटने वाला चाकू पड़ा था। मोहर सिंह ने चाकू उठाकर अंशुल के पेट में घोंप दिया। दूसरा वार गर्दन व तीसरा हाथ पर किया। चाकू लगने ही अंशुल खून से लथपथ हो गया। दोनों आरोपित भाग गए। आसपास पता लगा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

अंशुल को बादशाह खान अस्पताल में लेकर आए, जहां डॉक्टराें ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर सूचना मिलने पर उसकी पत्नी व अन्य स्वजन अस्पताल में आ गए। मामले के जांच अधिकारी रवि ने बताया कि हत्या करने की कोई खास वजह नहीं थी। नशे में दोनों बेवजह बहस कर रहे थे। जिस वजह से यह घटना हुई।