Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फरीदाबाद में गरजा बुलडोजर, निगम ने अवैध अतिक्रमण को ढहाया; तीन जेसीबी ने किया सफाया

फरीदाबाद नगर निगम ने एनआईटी के पास एक कॉलोनी के पास के अतिक्रमण को हटाया। मुख्यालय के तोड़फोड़ दस्ते ने शनिवार को गुरुग्राम रोड जमाई कॉलोनी के निकट अवैध रूप से बनाई जा रही फैक्ट्री काे ढहा दिया। इसके साथ ही प्लाटिंग के मकसद से की जा रही चारदीवारी भी तोड़ दी। दस्ते ने एनआइटी-एक की मार्किट से अतिक्रमण का सफाया किया।

By deepak pandey Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 07 Sep 2024 09:21 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद नगर निगम ने एनआईटी के पास के अवैध अतिक्रमण को ढहाया।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। नगर निगम मुख्यालय के तोड़फोड़ दस्ते ने शनिवार को गुरुग्राम रोड जमाई कॉलोनी के निकट अवैध रूप से बनाई जा रही फैक्ट्री काे ढहा दिया। इसके साथ ही प्लाटिंग के मकसद से की जा रही चारदीवारी भी तोड़ दी। दस्ते ने एनआइटी-एक की मार्किट से अतिक्रमण का सफाया किया।

एसडीओ सुरेंद्र हुड्डा ने बताया जमाई कॉलोनी के पास एक एकड़ जमीन पर अवैध रूप से फैक्ट्री बनाई जा रही थी। फिलहाल 15-15 फीट की दीवार खड़ी हो चुकी थी। तीन जेसीबी की मदद से अवैध निर्माण को गिरा दिया।

एनआईटी मार्केट में अतिक्रमण का सफाया

टीम ने पुलिस बल की मौजूदगी में एनआईटी-एक मार्केट में दुकानों के सामने अतिक्रमण का सफाया किया। अतिक्रमण हटाने का दुकानदारों ने विरोध भी किया। दुकानदारों का कहना था कि निगम मुख्यालय के सामने भी अतिक्रमण है। निगम वहां पर कोई कार्रवाई नहीं करता हैं।

यह भी पढ़ेंः Haryana Election: क्या इस बार मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के बेटे का टिकट पक्का? नगेंद्र भड़ाना के हुए विद्रोही तेवर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर