Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फरीदाबाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, मामूली बात पर पड़ोसी ने परिवार पर डंडों से किया वार; कई घायल

फरीदाबाद के नेहरू कॉलोनी में पानी की कैन बजाने को लेकर हुए झगड़े में एक बस चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हमले में बस चालक की बेटी का सिर फूट गया और परिवार के अन्य सदस्य भी घायल हो गए। सभी अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन वे फरार हैं।

By Parveen Kaushik Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 06 Oct 2024 04:07 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में मामूली बात पर शख्स की पीट-पीटकर हत्या।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। पानी की कैन बजाने को लेकर हुए झगड़े में नेहरू कॉलोनी में पड़ोसियों ने बस चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हमले में बस चालक की बेटी का सिर फूट गया। परिवार के अन्य सदस्य को भी हल्की चोट लगी है।

पुलिस ने मृतक के शव का बादशाह खान नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। मृतक के बेटे की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपित फरार हो गए हैं। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

एक निजी स्कूल का बस चालक था पीड़ित

नेहरू कॉलोनी में रहने वाले दीपक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पिता सैनिक कॉलोनी में एक निजी स्कूल की बस पर चालक थे। तीन अक्टूबर की रात को वह पूजा कर रहे थे। उसी समय कॉलोनी में पानी का टैंकर आ गया। उनका भाई नितिन टैंकर से पानी लेने के लिए चला गया। रास्ते में भाई प्लास्टिक की कैन बजाते हुए जा रहा था। इसी बात को लेकर पड़ोसी अर्जुन उनसे कहासुनी करने लगा।

आरोपी ने उसके भाई को सामान लाने को कहा

उसने भाई को गाली दी। अर्जुन ने भाई को कैन रखकर कुछ सामान लाने के लिए कहा। मना करने पर वह उसके साथ झगड़ा करने लगा। शोर सुनकर वह, पिता लक्ष्मण, बहन सुमन व माता आ गए। अर्जुन ने अपने पिता सागर व अन्य राजू, गोलू, अजय, रिंकी, निशा को बुला लिया। आरोपितों ने आते ही उन पर हमला कर दिया। लाठी-डंडों से मारपीट की गई। बहन के सिर में डंडा मार दिया। इससे उनका सिर फूट गया।

बचाने आए पिता पर डंडों से किया वार

पिता बचाने आए तो उन पर भी डंडों से वार किया। पड़ोसी के आने पर हमलावर पीछे हटे। घायलों को बादशाह खान नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से सभी को इएसआई मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान पांच अक्टूबर की शाम को पिता लक्ष्मण ने दम तोड़ दिया। जबकि सुमन अस्पताल में भर्ती है।

यह भी पढ़ेंः फरीदाबाद में 48 घंटे तक रहेगा जल संकट, 7 से 9 अक्टूबर तक इन इलाकों में नहीं आएगा पानी; जानें क्या है वजह

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें