Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फरीदाबाद में कारोबारी ने चौथी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, पत्नी व सास से परेशान होकर दी जान

पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसकी सास के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। रोहित भल्ला के अनुसार संजय भल्ला के खिलाफ पत्नी ने आगरा स्थित एक अदालत में खर्चे को लेकर मामला डाल रखा है। दो फरवरी को अदालत में उसकी सुनवाई थी। सुनवाई के बाद से वह तनाव में रह रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji Tiwari Updated: Thu, 15 Feb 2024 07:28 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में कारोबारी ने चौथी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर-88 के आरपीएस सवाना सोसाइटी में एक कारोबारी संजय भल्ला ने चौथी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। मृतक कारोबारी की जेब से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसकी सास के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

संजय भल्ला आरओ का काम करते थे। रोहित भल्ला ने बीपीटीपी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि संजय भल्ला उसके बड़े भाई थे। तीन साल से पत्नी से अनबन रहने के चलते अलग आरपीएस सवाना में हमारे साथ ही रहते थे। उनकी पत्नी यूपी के आगरा में बेटी के साथ रहती हैं। रोहित भल्ला के अनुसार संजय भल्ला के खिलाफ पत्नी ने आगरा स्थित एक अदालत में खर्चे को लेकर मामला डाल रखा है।

दो फरवरी को अदालत में उसकी सुनवाई थी। सुनवाई के बाद से वह तनाव में रह रहे थे। इसी कलह व तनाव के चलते सोसायटी की चौथी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। सुसाइड नोट में संजय भल्ला ने अपनी पत्नी व ससुराल पक्ष के लोगों पर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। इसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।