Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: कुनाल हत्याकांड में आरोपित से कार और पिस्टल बरामद, आज कोर्ट में होगी पेशी

कुनाल भड़ाना की 30 जून की रात गोली मारकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार आरोपितों को आज सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। वहां से उन्हें जेल भेजा जाएगा। इसमें से मुख्य आरोपित विजय है जिसने कुनाल को गोली मारी थी। विजय सिंह व उसका भाई विरेंद्र एर्फ बिल्लू मूल रूप से गांव कोट के रहने वाले हैं और फिलहाल एसजीएम नगर में रहते हैं।

By Parveen Kaushik Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 08 Jul 2024 08:57 AM (IST)
Hero Image
कुनाल हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपित। फोटो- जागरण

प्रवीन कौशिक, फरीदाबाद। गांव नवादा कोह निवासी कुनाल भड़ाना की 30 जून की देर रात मस्जिद चौक पर गोली मारकर हत्या करने के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने आरोपितों से वारदात में प्रयोग की गई दोनों कार, पिस्टल व अन्य सबूत बरामद कर लिए हैं। पुलिस टीम आरोपितों को लेकर घटनास्थल पर भी गई थी।

एसजीएम नगर में ही उनका दोस्त रमेश, प्रदीप उर्फ कालू तथा संदीप उर्फ सैंडी भी रहते हैं। कुनाल का आरोपित विजय व उसके भाई बिल्लू से सीधा झगड़ा नहीं था। बल्कि उसकी इनसे जान-पहचान भी नहीं थी। अपने दोस्त के चक्कर में उसकी जान चली गई।

प्रदीप और रोहित साथ बैठकर पी रहे थे शराब

एसीपी क्राइम अमन यादव ने बताया कि कुनाल का एक दोस्त रोहित अवाना है जो एसजीएम नगर में रहता है। 29 जून की रात को एसजीएम नगर में रहने वाले प्रदीप रावत और रोहित अवाना एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। किसी बात को लेकर इनकी कहासुनी हो गई। गुस्से में दोनों अपने-अपने घर चले गए।

रोहित अवाना ने इस बारे में अपने दोस्त कुनाल भड़ाना को बताया। उधर प्रदीप रावत ने इसकी सूचना अपने दोस्त विजय को दी। अगले दिन फिर से रोहित अवाना और प्रदीप रावत की फोन कहासुनी होने लगी।

दोनों ने अपने-अपने दोस्त कुनाल व विजय को कॉन्फ्रेंस कॉल पर ले लिया। इससे कुनाल और विजय के बीच तनातनी होने लगी और गाली-गलौज तक हो गई। दोनों पक्ष झुकने को तैयार नहीं थे और एक-दूसरे को देखने के लिए कहा। सीधा चैलेंज दिया कि आ-जा देख लेंगे।

इसके बाद विजय अपने साथियों संग मस्जिद चौक पर पहुंच गया। जहां कुनाल पहले से ही रोहित अवाना व अन्य साथियों संग खड़ा था। फोन पर हुई गाली-गलौज को लेकर कहासुनी होने लगी। कुनाल ने विजय से गाली देने का विरोध किया तो उसने जेब में रखी पिस्तौल से गोली कुनाल की छाती में मार दी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें