Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Accident: कार पेड़ से टकराई, वृन्दावन से दर्शन कर लौट रहे ट्रांसपोर्टर समेत दो की मौत; छह घायल

पलवल जिले (Palwal News) के सोहना रोड़ पर गांव घुघेरा के पास एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि छह लोग घायल हो गए। ये सभी वृन्दावन से दर्शन कके घर लौट रहे थे। गदपुरी थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 08 Jun 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
Faridabad News: वृन्दावन से दर्शन कर लौट रहे ट्रांसपोर्टर समेत दो की मौत; छह अन्य घायल। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, पलवल। (Faridabad Crime Hindi News) सोहना रोड पर गांव घुघेरा के समीप कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे वृन्दावन से दर्शन कर घर लौट रहे कार सवार ट्रांसपोर्टर और उसकी एक वर्षीय धेवती की मौत हो गई। हादसे में कार सवार छह सवारियां भी गंभीर रूप से घायल हो गईं।

शवों के पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंपें

गदपुरी थाना पुलिस (Palwal Police) ने मामले में 174 की कार्रवाई करते हुए शवों के पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिए हैं। मिली जानकारी के अनुसार सोहना के रहने वाले ट्रांसपोर्टर बुद्धन शुक्रवार को अपने परिवार के साथ वृन्दावन दर्शन के लिए गए थे।

कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई

उनके साथ उनकी पुत्री रिंकी, रिंकी की पुत्री वीरा, उनके भाई कृष्ण की पुत्री चंचल, मोनू, पुत्र निखिल, पुत्री अंजलि, अंजलि की एक वर्षीय पुत्री लव्या भी मौजूद थी। कार को खुद  बुद्धन चला रहे थे। वृन्दावन से शनिवार सुबह वापसी में गांव घुघेरा के समीप सोहना रोड पर कार अचानक अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकरा गई।

हादसे में कार सवार सभी सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे के बाद सड़क पर चीख पुकार मच गए। आनन-फानन में राहगीरों और ग्रामीणों ने सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने बुद्धन और लव्या को मृत घोषित कर दिया।

घायलों का उपचार के लिए निजी अस्पताल में कराया गया एडमिट

जबकि अन्य घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घायलों का उपचार शहर के निजी अस्पतालों में चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मृतकों और घायलों के स्वजन को सूचित किया और शवों का पोस्टमार्टम कराया गया।

यह भी पढ़ें: Faridabad: पहले नशे में अपना ऑटो कहीं छोड़ा फिर नशेड़ी ने की ऐसी हरकत क्राइम ब्रांच ने दबोचा, भेज दिया जेल