Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad News: ओल्ड रेलवे अंडरपास के जलभराव में डूबी कार, दो की मौत; ऑफिस से जा रहे थे घर

बीते दो-तीन दिनों से दिल्ली से सटे फरीदाबाद में भारी बारिश हो रही है। जिस कारण से सड़कें लबालब है। इन सबके बीच ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडरपास में जलभराव के कारण एक कार पानी में डूब गई। जिससे दो युवकों की मौत हो गई। दोनों गुरुग्राम स्थित एचडीएफसी बैंक में नौकरी करते थे। पुलिस ने बयान में कहा कि कार को अंदर जाने से रोका गया लेकिन वो नहीं माने।

By Parveen Kaushik Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 14 Sep 2024 10:41 AM (IST)
Hero Image
Faridabad Crime: ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडरपास में डूबी कार, दो लोगों की मौत। फोटो जागरण

 प्रवीन कौशिक, फरीदाबाद। ओल्ड रेलवे अंडरपास में जल भराव की वजह से कार डूब गई। इसमें सवार दो युवकों की मौत (Faridabad Railway Underpass two dead) हो गई। मृतकों की पहचान प्रेमाश्रय शर्मा और विराज के रूप में हुई है।

दोनों यहां ग्रेटर फरीदाबाद (Faridabad News) में रहते थे और गुरुग्राम स्थित एचडीएफसी बैंक में जॉब करते थे। मृतक का नाम पुण्य शर्मा और विराज था। पुण्य शर्मा बैंक के मैनेजर थे और विराज कैशियर थे।

दोनों दफ्तर से जा रहे थे अपने घर

देर रात दोनों गुरुग्राम (Gurugram News) से ग्रेटर फरीदाबाद अपने घर की ओर आ रहे थे। दिन भर हुई वर्षा की वजह से ओल्ड रेलवे अंडरपास में काफी पानी भरा हुआ था। एहतियात के तौर पर पुलिस ने पास में ही एक राइडर खड़ी की हुई थी जो वाहन चालकों को अंदर जाने से मना कर रही थी।

पुलिस ने किया इस बात का दावा

देर रात एक एक्सयूवी 700 कर आई और तेजी से अंडरपास की ओर बढ़ गई पुलिस (Faridabad Police) का दावा है कि कार को अंदर जाने से मना किया था लेकिन सवार नहीं माने। इसके बाद कार के अंदर पानी भर गया और वह डूबने लगे। तभी आसपास के लोग आए और पानी के अंदर उतरकर पहुंचे।

दोनों युवकों को बाहर निकाला गया। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दूसरे को बादशाह खान नागरिक अस्पताल (BK Hospital) में ले जाया गया, वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। काफी मशक्कत के बाद लोगों ने कार को रस्से से खींचकर बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें: Murder Case: एक थप्पड़ के बदले कत्ल, शराब को लेकर हुआ था विवाद; अदालत ने दोषी को सुनाई उम्रकैद की सजा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर