Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रेन में बम होने की सूचना पर फरीदाबाद रेलवे स्‍टेशन पर मची अफरातफरी, यात्रियों को उतार कर हो रही जांच

Bomb Scare at Faridabad Railway Station दिल्‍ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद रेलवे स्‍टेशन पर उस वक्‍त अफरा-तफरी मच गई जब एक ट्रेन में बम होने की सूचना मिली। मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर हजरत निजामुद्दीन एक्‍सप्रेस में बम होने की सूचना मिलने के बाद रेलवे प्रशासन एक्‍टिव हो गया।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Tue, 29 Dec 2020 05:00 PM (IST)
Hero Image
जबलपुर हजरत निजामुद्दीन एक्‍सप्रेस में बम होने की सूचना मिलने के बाद रेलवे प्रशासन एक्‍टिव है।

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। Bomb Scare at Faridabad Railway Station: दिल्‍ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद रेलवे स्‍टेशन पर उस वक्‍त अफरा-तफरी मच गई जब एक ट्रेन में बम होने की सूचना मिली। बम होने की जानकारी सामने आते ही रेलवे प्रशासन ने सुरक्षा के लिहाज से ट्रेन को रोक लिया और यात्रियों को प्‍लेटफॉर्म पर उतार लिया। मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर हजरत निजामुद्दीन एक्‍सप्रेस में बम होने की सूचना मिलने के बाद रेलवे प्रशासन एक्‍टिव हो गया। ट्रेन को आनन-फानन में फरीदाबाद में रोका गया। फरीदाबाद रेलवे स्‍टेशन पर रोक कर ट्रेन से सभी यात्रियों को उतार लिया गया। इससे थोड़ी देर के लिए स्‍टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। जीआरपी व आरपीएफ के जवान ट्रेन के अंदर जांच कर रहे हैं।

ऑटो रिक्शा पलटने से महिला की मौत

वहीं इधर, बल्लभगढ़ के फतेहपुर बिल्लौच मार्ग पर गांव सुनपेड़ और डीग के बीच में ऑटो रिक्शा असंतुलित होने के कारण पलट गया। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गए। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही व तेज गति से चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज करके मृतक का बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम करा दिया।

संजय कॉलोनी के रहने वाले सुनील कुमार ने थाना सदर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 50 वर्षीय मां ओमवती अपने मायके डीग के लिए गई थी। वह बल्लभगढ़ से ऑटो में बैठी। फतेहपुर बिल्लौच की तरफ जाने वाले मार्ग पर सुनपेड़ से आगे डीग के बीच में ऑटो रिक्शा असंतुलित होने के कारण पलट गया। इसमें उनकी मां ओमवती, रोहित व एक अन्य बैठे हुए थे। इन तीनों को घायल होने पर अस्पताल लेकर गए, तो डॉक्टरों ने उनकी मां को मृत घोषित कर दिया। थाना सदर प्रभारी कुलदीप सिंह का कहना है कि मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें