Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad: बिट्टू बजरंगी के घर पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, मृतक के परिजनों से की मुलाकात

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बुधवार को नूंह उपद्रव के आरोपित बिट्टू बजरंगी के घर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने महेश पांचाल के चित्र पर श्रद्धा सुमन भी अर्पित की। बता दें 13 दिसंबर की रात बिट्टू के भाई महेश को किसी ने आग लगा दी थी। सोमवार रात को दिल्ली एम्स में महेश की मौत हो गई थी।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Wed, 10 Jan 2024 04:59 PM (IST)
Hero Image
बिट्टू बजरंगी के घर पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बुधवार को नूंह उपद्रव के आरोपित बिट्टू बजरंगी के घर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने महेश पांचाल के चित्र पर श्रद्धा सुमन भी अर्पित की।

बता दें, 13 दिसंबर की रात बिट्टू के भाई महेश को किसी ने आग लगा दी थी। सोमवार रात को दिल्ली एम्स में महेश की मौत हो गई थी। इसे लेकर बिट्टू और उसके स्वजन एवं समर्थकों में रोष है। मंगलवार को तनाव के बीच महेश के शव का अंतिम संस्कार किया गया था। 

ये भी पढ़ें- बिट्टू बजरंगी के भाई की मौत पर तनाव, दिल्ली एम्स में जमा हो रहे समर्थक; अलर्ट पर हरियाणा पुलिस

मामले में एक आरोपी को नामजद बनाया गया

बिट्टू बजरंगी का नाम नूंह उपद्रवियों के आरोपितों के खिलाफ आवाज उठाने वाले प्रकरण में उछला था। पुलिस ने बिट्टू बजरंगी को गिरफ्तार भी किया था। बिट्टू बजरंगी के भाई महेश की एक महीना पहले कुछ लोगों ने आग लगा दी थी। आरोप है कि कुछ लोगों ने महेश पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी थी। इस घटना को नूंह उपद्रव से जोड़कर ही देखा जा रहा है। मामले में एक आरोपी को नामजद बनाया गया है। उसका पॉलीग्राफ टेस्ट किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- बिट्टू बजरंगी के भाई की मौत पर तनाव, आरोपी अरमान का पॉलीग्राफी टेस्ट कराएगी SIT