Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad News: बंद कमरे में मिले दो युवकों के शव, खाना खाकर सोए तो फिर उठे ही नहीं

फरीदाबाद में थाना सेक्टर 58 इलाके के सीकरी में संदिग्ध परिस्थिति में दो युवकों के शव पाए गए हैं। बताया जाता है कि दोनों रविवार रात खाना खाकर सही सलामत सोए थे। सोमवार दोनों मृत अवस्था में मिले। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। मृतकों के परिवार को मामले की सूचना दे दी गई है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Updated: Mon, 04 Mar 2024 09:15 PM (IST)
Hero Image
Faridabad में बंद कमरे में मिले दो युवकों के शव।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। थाना सेक्टर 58 इलाके के सीकरी में संदिग्ध परिस्थिति में दो युवकों के शव पाए गए हैं। बताया जाता है कि दोनों रविवार रात खाना खाकर सही सलामत सोए थे। सोमवार दोनों मृत अवस्था में मिले। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं।

मृतकों के परिवार को मामले की सूचना दे दी गई है। मृतकों की पहचान उत्तरप्रदेश के संभल निवासी भूरे और रिंकू के रूप में हुई है। दोनों यहां दिहाडी मजदूरी करते थे। प्याला निवासी होशियार सिंह ने बल्लभगढ़ से गदपुरी तक बीएसएनएल की लाइन बिछाने का ठेका ले रखा है। मजदूरों के रहने व सामान रखने के लिए होशियार ने सीकरी में एक बड़ा शेड किराए पर ले रखा है। यहीं पर उसका कार्यालय भी है।

ये भी पढे़ं- Faridabad: टीटीई ने पार की हैवानियत की हदें, महिला को चलती ट्रेन से दिया धक्का; जानें पूरा मामला

दरवाजा तोड़ने पर मिला शव

रविवार रात को रिंकू और भूरे खाना खाने के बाद कमरे में जाकर सो गए। आज दिन में यह काम पर नहीं आए तो उनकी खोज खबर ली गई। उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया गया। जब कोई जवाब हीं मिला तो पुलिस को मामले की सूचना दी। दरवाजा तोड़ने पर देखा दोनों मृत पड़े थे। उनके मुंह और नाक से तरल व झाग निकल रहा था।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिए हैं। थाना प्रभारी अनूप कुमार ने बताया मौत के कारणों का पोस्टमार्टम के बाद ही पता लग पाएगा।

ये भी पढ़ें- Faridabad News: तेज म्यूजिक लगाने को लेकर बरातियों ने लड़की पक्ष को पीटा, कई घायल; केस दर्ज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर