Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad News: जमीनी विवाद के चलते रॉड और हथौड़े से तोड़ा युवक का कंधा और हाथ पैर, महिला के साथ भी की अभद्रता

जमीनी विवाद के चलते आर्य नगर में रहने वाले पति पत्नी से कुछ युवकों ने न केवल मारपीट की बल्कि हथौड़े और रॉड से वार करके युवक का कंधा और हाथ पैर तोड़ दिए। इसके अलावा महिला के साथ भी अभद्रता की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Wed, 12 Jun 2024 08:12 AM (IST)
Hero Image
जमीनी विवाद के चलते रॉड और हथौड़े से तोड़ा युवक का कंधा और हाथ पैर

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़। जमीनी विवाद के चलते आर्य नगर में रहने वाले पति पत्नी से कुछ युवकों ने न केवल मारपीट की, बल्कि हथौड़े और रॉड से वार करके युवक का कंधा और हाथ पैर तोड़ दिए। इसके अलावा महिला के साथ भी अभद्रता की।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। आर्य नगर में रहने वाली महिला लक्ष्मी ने पुलिस को शिकायत देते हुए कहा कि वह अपने पति कुमरपाल के साथ पलवल के शेखपुर में अपने खेतों को देखने के लिए गई हुई थी।

काफी समय से चल रहा है जमीनी विवाद

लक्ष्मी के अनुसार उनका पिछले काफी समय से खेतों को लेकर गांव के ही रहने वाले सोनू और रमेश चंद के साथ जमीनी विवाद चल रहा है। लक्ष्मी और उसका पति जब खेत पर गए तो जमीन को लेकर उनकी सुरेंद्र और उसके बेटे सोनू से कहासुनी हो गई। यहां पर कहासुनी के बाद मामला खत्म हो गया।

जब वह खेत देखकर वापस बल्लभगढ़ आने लगे तो नारियाला गांव के पास सोनू, रमेशचंद और सुरेंद्र ने आकर उनकी बाइक के आगे कार लगाकर रोक लिया। इसके बाद आरोपितों ने छेड़खानी शुरू कर दी। इसके बाद कुमरपाल पर हथौड़े और रॉड से वार किया। जिसमें कुमरपाल का कंधा और हाथ पैर टूट गए।

आरोपित जान से माने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। कुमरपाल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालात गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।